scriptPUBG Mobile India में 6 करोड़ रुपए तक के इनाम जीतने का मौका मिलने का दावा, यहां जानें सच्चाई | PUBG Mobile re-entering India with a whopping Rs 6 crore prize | Patrika News

PUBG Mobile India में 6 करोड़ रुपए तक के इनाम जीतने का मौका मिलने का दावा, यहां जानें सच्चाई

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2020 02:59:01 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इनाम की राशि वाला दावा एक टिप्स्टर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किया है।
टिप्स्टर के मुताबिक ये इनाम 40,000 रुपए से लेकर 2 लाख रुपए के बीच का होगा।
यह इनाम टीयर 1 टीम के लिए निर्धारित किया जाना बताया जा रहा है।

PUBG Corporation इन दिनों अपने लोकप्रिय गेम को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि जल्द ही इसकी लॉन्चिंग हो सकती है। हालांकि इस बार यूजर्स को इस गेम में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। PUBG Mobile India गेम को इंडियन प्लेयर्स के हिसाब से डिजाइन किया जा रहा है। PUBG Mobile के भारतीय वर्जन में नया गेम-प्ले और मैप देखने को मिल सकता है। बता दें कि भारत में इस गेम को होस्ट करने के लिए कंपनी ने Microsoft Azure के साथ हाथ मिलाया है।
6 करोड़ रुपए तक के इनाम की घोषणा
PUBG Corporation भारत में इस गेम की लॉन्चिंग को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। बताया जा रहा है कि इसके लिए कंपनी ने 6 करोड़ रुपए तक के इनाम की घोषणा की है। एक टिप्स्टर के मुताबिक, PUBG Mobile India वर्जन के लिए 6 करोड़ रुपए तक का प्राइज पूल रखा जाएगा।
बताया जा रहा है कि ये इनाम 40,000 रुपए से लेकर 2 लाख रुपये के बीच का होगा जो कि टीयर 1 टीम के लिए निर्धारित की गई है। इस बात की जानकारी टिप्स्टर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। हालांकि PUBG Corporation की तरफ से इनाम के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी या बयान सामने नहीं आया है। वहीं कंपनी ने अभी तक इन खबरों का खंडन भी नहीं किया है।
यह भी पढ़ें—लॉन्च की खबरों के बीच PUBG Mobile India की साइट पर दिखा डाउनलोड लिंक

pubg_2.png
दिखा डाउनलोड लिंक
बता दें कि हाल ही PUBG Mobile India का डाउनलोड लिंक साइट पर नजर आया था। रिपोर्ट के मुताबिक, ऑफिशल वेबसाइट पर कुछ यूजर्स ने PUBG Mobile India APK डाउनलोड लिंक को स्पॉट किया था। कई यूजर्स ने PUBG Mobile India की वेबसाइट पर एपीके डाउनलोड लिंक देखे जाने की बात कही थी। एपीके डाउनलोड लिंक के साथ यूजर्स ने गूगल प्ले स्टोर का बटन भी देखने की बात कही थी। हालांकि उन लिंक से गेम डाउनलोड नहीं हो रहा था।
यह भी पढ़ें—भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में बंपर उछाल, सितंबर तिमाही में हुई 5.43 करोड़ शिपमेंट, जानिए किसका रहा दबदबा

डाटा सिक्योरिटी का विशेष ध्यान
बता दें कि कंपनी ने स्पष्ट कर दिया है कि गेम में यूजर्स की डाटा सिक्योरिटी टॉप प्रॉयोरिटी पर रहेगी। इसके अलावा गेम को इंडियन प्लेयर्स के हिसाब से कस्टमाइज्ड किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, इस बार गेम में इन-गेम आइट्म्स जैसे कैरेक्टर्स, क्लॉदिंग आदि को इंडियन प्लेयर्स के हिसाब से डिजाइन किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो