scriptVi लेकर आया Jio की टक्कर में ये धांसू प्लान, हर दिन करें जी भरकर करें इस्तेमाल | Vi launches ₹447 prepaid plan with 50GB data launched | Patrika News

Vi लेकर आया Jio की टक्कर में ये धांसू प्लान, हर दिन करें जी भरकर करें इस्तेमाल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 23, 2021 10:19:45 pm

रिलायंस जियो की टक्कर में अब वोडाफॉन आइडिया एक नया धांसू प्लान लेकर आया है। जिसके तहत वीआई मूवीज और टीवी का फ्री एक्सेस भी मिलेगा।
 

girls_1.jpg

 

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक से एक धांसू प्लान लेकर आती हैं। अब रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफॉन आइडिया (Vi) अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक धांसू प्लान लेकर आया है। जिसकी कीमत 447 रुपए है। इससे पहले मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio और Airtel दोनों ही कंपनियों ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए क्रमश: Jio 447 Plan और Airtel 456 Plan को उतारा था। ये दोनों ही प्लान्स नो डेली लिमिल के साथ आते हैं और अब इस वीआई प्लान को भी बिना किसी डेली डेटा लिमिट के साथ लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें

वोडफोन आइडिया 15 दिनों के लिए दे रहा फ्री कॉलिंग और फ्री डाटा, जानिए कैसे और किसे मिलेगा यह लाभ

वीआई 447 प्लान की पूरी डिटेल
Vodafone Idea ने इस प्लान के तहत अपने यूजर्स को 50 जीबी डेटा ऑफर किया है, जिसको आप चाहें तो एक दिन में यूज कर सकते हैं या आप अपनी जरूरत के हिसाब से वैलिडिटी रहने तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा किभी नेटवर्क में डेली अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इस प्लान के तहत 2 महीने यानी 60 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। साथ ही वीआई मूवीज और टीवी का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। अगर आप भी यह प्लान लेना चाहते हैं तो वीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर रिचार्ज के लिए लिस्ट भी कर दिया है।

यह भी पढ़ें

बिना मोबाइल नेटवर्क के कैसे करें कॉलिंग? नहीं देना होगा कोई एक्स्ट्रा चार्ज

जियो 447 प्लान की पूरी डिटेल
वीआई से पहले रिलायंस जियो ने भी जियो नो डेली नॉ लिमिट प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान के तहत भी यूजर्स को 50 जीबी डेटा दिया जा रहा है वो भी बिना किसी डेटा लिमिट के। यह प्लान कंपनी के जियो फ्रीडम प्लान का हिस्सा है, इस प्लान के साथ भी यूजर को 60 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो