scriptJaya Kishori Marriage, Age, Wiki, Husband, Katha, Bhajan And Fees | Jaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्त | Patrika News

Jaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्त

जया किशोरी को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। गूगल पर इनके बारे में काफी सर्च किया जाता है। खासकर इनकी मैरिज लाइफ को लेकर। जानिए जया किशोरी के शादी को लेकर क्या विचार हैं।

नई दिल्ली

Published: May 19, 2022 03:32:51 pm

Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बेहद ही कम उम्र में उन्होंने समाज में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। 6 साल की छोटी सी उम्र से ही जया किशोरी आध्यात्मिक दुनिया से जुड़ी हुई हैं। इनकी कथाओं, भजनों और मोटिवेशनल स्पीच को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर लाखों लोग इन्हें फॉलो करते हैं। गूगल पर इनके बारे में काफी सर्च किया जाता है। खासकर इनकी मैरिज लाइफ को लेकर। जानिए जया किशोरी के शादी को लेकर क्या विचार हैं।

Jaya Kishori, Jaya Kishori age, Jaya Kishori marriage, Jaya Kishori husband name, Jaya Kishori ki bhagwat, Jaya Kishori fees, Jaya Kishori parvachan, Jaya Kishori ke bhajan, Jaya Kishori wikipedia,
Jaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्त

संस्कार टीवी को दिए गए एक इंटरव्यू में जब जया किशोरी से शादी का सवाल किया गया तो वो कहती हैं कि उनकी शादी कोलकाता में ही होती है तो उनके लिए ये ज्यादा अच्छा रहेगा। क्योंकि ऐसे में वो अपने घर कभी भी आकर खा सकेंगी। लेकिन अगर उनकी शादी कहीं बाहर होती है तो उनकी यही शर्त रहेगी कि उनके माता-पिता भी उनके आस-पास कहीं शिफ्ट हो जाएं।

वहीं एक बार जब mypencildotcom मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उनसें शादी का सवाल किया गया तो जया किशोरी कहती हैं कि वे बहुत डरी हुई हैं इस बात को लेकर कि लड़की होने की वजह से उन्हें एक दिन अपना घर छोड़ना पड़ेगा। शादी करके किसी और के घर जाना पड़ेगा। वो भावुक होते हुए आगे कहते कि वो अपने माता-पिता के बिना अपनी लाइफ नहीं सोच सकती हैं।

कौन हैं जया किशोरी? जया किशोरी मशहूर कथावाचिका, भजन गायिका और अब मोटिवेशनल स्पीकर भी बन चुकी हैं। इन्होंने अपने भक्ति करियर की शुरुआत 6 साल की छोटी सी उम्र में की थी। 9 साल की उम्र तक आते-आते जया ने संस्कृत में लिंगाष्टकम्, शिव-तांडव स्तोत्रम्, रामाष्टकम् आदि कई कठिन स्तोत्रों का वाचन शुरू कर दिया था। जया किशोरी भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी नानी बाई का मायरा, नरसी का भात जैसे कार्यक्रम करती हैं।

यह भी पढ़ें

जया किशोरी अनुसार भूलकर भी किसी से शेयर न करें ये 5 बातें, नहीं तो पड़ सकते है मुश्किल में

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: बीजेपी नेता राहुल नार्वेकर ने विधानसभा स्पीकर के लिए दाखिल किया नामांकन, 3 जुलाई को होगा चुनावPresidential Election 2022: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान, '...तो हम भी द्रौपदी मुर्मू का करते समर्थन'कन्हैयालाल हत्याकांड: आरोपियों को जयपुर एनआईए कोर्ट में शनिवार को किया जाएगा पेशजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूMaharashtra Politics: बागी विधायकों के इस हरकत पर सीएम एनकाथ शिंदे ने जताई आपत्ति, दे दी यह नसीहतmp nikay chunav 2022: जनता को कमलनाथ और कांग्रेस पर ही कोई इंटरेस्ट नहीं- शिवराज सिंह चौहानसिंगापुर की कंपनी 25,600 करोड का निवेश कर तमिलनाडु में सेमीकंडक्टर निर्माण इकाई लगाएगीएमपी में दावते इस्लामी को लेकर अलर्ट, उदयपुर में आतंकी घटना के बाद पुलिस सतर्क
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.