Mukesh Ambani की बहू Shloka का पर्स बना सुर्खियों में, इसकी कीमत जान आप हो जाएंगे हैरान

एक पार्टी के दौरान अंबानी परिवार की बहू श्लोका अंबानी (Shloka Ambani ) ब्लैक कलर के जंप सूट में बेहद ही ग्लैमरस अवतार में नजर आईं

By: Pratibha Tripathi

Updated: 16 Dec 2020, 05:52 PM IST

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर लोगों में एक माने जाने वाले मुकेश अंबानी के घर एक नन्हें मेहमान की एंट्री हुई है। और इस मेहमान के आने से पूरा घर खुशियों से झूम उठा है। अभी हाल ही में श्लोका ने अंबानी परिवार को बेटा पैदा करके एक अनमोल तोहफा दिया है, और मुकेश अंबानी के साथ नीता अंबानी दादा दादी बन गए है। नीता अंबानी भले ही दादी बन गई हो, लेकिन उनकी लाइफ स्टाइल में आज भी कोई कमी नही है। नीता अंबानी के साथ साथ अब उनकी बहू श्लोका अंबानी (Shloka Ambani ) भी सोशल मीडया की निगाहों से छुप नही पाई है। बीते दिनों हुई एक पार्टी के दौरान अंबानी परिवार की बहू श्लोका अंबानी ब्लैक कलर के जंप सूट में बेहद ही ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। लेकिन इस दौरान सभी की निगाहें उनके छुटकू बूमबॉक्स बैग पर थी।

कुछ समय पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अपने घर एक पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान अंबानी परिवार की बहू श्लोका अंबानी भी अपने पति आकाश अंबानी के साथ ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आई थीं। श्लोका इस ड्रेस में भले ही काफी खूबसूरत लग रही हो लेकिन उनके साथ रखा श्लोका का हैंडबैग इस पार्टी के बीच आकर्षण का केन्द्र बना रहा। लोगों की नजरें सिर्फ पर्स पर ही टिकी रहीं। श्लोका ने अपने इस ब्लैक लुक की मोनॉटनी ब्रेक करने के लिए साथ में एक कलरफुल बूमबॉक्स शेप्ड हैंडबैग कैरी कर रखा था।

बता दे कि श्लोका का यह बैग मशहूर अमेरिकन फैशन डिजाइनर Judith Leiber द्वारा डिजाइन किया गया था। इस बैग की कीमत 6,295 डॉलर्स का है जिसकी भारतीय करेंसी में कीमत 4 लाख 50 हजार रुपये बताई जा रही हैं।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned