scriptतनाव में आकर अकाउंटेंट ने काटी हाथ की नस और गला, दो बार थे कोविड पॉजिटिव, ऑफिस में ज्वाइनिंग का था दबाव | accountant psoted in rural road tribunal department cut off his throat | Patrika News

तनाव में आकर अकाउंटेंट ने काटी हाथ की नस और गला, दो बार थे कोविड पॉजिटिव, ऑफिस में ज्वाइनिंग का था दबाव

locationलखनऊPublished: May 18, 2021 09:36:10 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

Accountant Cut Off Throat and Hand-राजधानी लखनऊ में ग्रामीण सड़क अधिकरण विभाग में अकाउंटेंट के पद पर तैनात शशि भूषण शुक्ला ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया।

तनाव में आकर अकाउंटेंट ने काटी हाथ की नस और गला, दो बार थे कोविड पॉजिटिव, ऑफिस में ज्वाइनिंग का था दबाव

तनाव में आकर अकाउंटेंट ने काटी हाथ की नस और गला, दो बार थे कोविड पॉजिटिव, ऑफिस में ज्वाइनिंग का था दबाव

लखनऊ. Accountant Cut Off Throat and Hand. राजधानी लखनऊ में ग्रामीण सड़क अधिकरण विभाग में अकाउंटेंट के पद पर तैनात शशि भूषण शुक्ला ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। उन्हें गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोप है कि कोविड पॉजिटिव से कमजोरी होने के बाद भी उन पर ज्वाइनिंग का दबाव बनाया जा रहा था। बीते कुछ दिनों में वह दो बार कोविड पॉजिटिव हो चुके थे। होम आइसोलेशन में रहने के बाद दोबारा जांच कराई तो फिर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि, 11 मई में उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी।
कोविड वार्ड में भर्ती शशि भूषण

न्याय विहार सीतापुर निवासी शशि भूषण शुक्ला डालीबाग स्थित ग्रामीण अधिकरण विभाग में अकाउंटेंट हैं। उन्होंने घर के अंदर कमरे में ब्लेड से हाथ की नस और गला काट कर आत्महत्या का प्रयास किया। शशि भूषण को खून से लथपथ देखकर उनका बेटा आनन फानन परिवारजनों की मदद से उन्हें सिविल लेकर पहुंचा। डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख उन्हें पोस्ट कोविड वार्ड में भर्ती कर लिया। वहीं घटना की जानकारी एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र को दी गई। उन्होंने परिवार वालों से मुलाकात कर पूरी घटना को जाना।
परिवार वालों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई

घटना का पता लगने के बाद एसीपी डालीगंज स्थित कार्यालय में जांच के लिए पहुंचे। एसीपी ने कहा कि दो बार कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह अवसाद में थे। हालांकि, 11 मई को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई तो राहत की सांस ली। उन्हें ऑफिस बुलाया जा रहा था लेकिन कोविड से कमजोरी के कारण वह आ पाने में असमर्थ थे। वह तनाव पर थे और घर पर ही आराम करना चाहते थे। इसी तनाव में उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया। एसीपी ने कहा कि सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। परिवार वाले जो भी लिखित में देंगे उसके आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81c5yx
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो