script

अखिलेश यादव का मायावती पर बड़ा पलटवार, उनके रिश्तों को लेकर कही यह बात

locationलखनऊPublished: Oct 31, 2020 06:57:46 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर जमकर पलटवार किया।

Akhilesh yadav

Akhilesh yadav

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर जमकर पलटवार किया। मायावती की बेरुखी के बाद अब तक शांत बैठे सपा सुप्रीमो ने शनिवार को खुलकर उन पर निशाना साधा और कहा कि बसपा, भाजपा की बी टीम है। कुछ लोग भाजपा से मिले हुए हैं। जो भाजपा से चुपचाप मिले हैं, उनका पर्दाफाश जरूरी था। भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा चुनाव जीतने के लिए किसी के साथ भी गठबंधन कर सकती है। शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती के मौके पर अखिलेश यादव ने यह बातें कही। इस दौरान उन्होंने राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने व बसपा से रिश्तों पर बयान दिया।
ये भी पढ़ें- लव जिहाद पर सीएम योगी की चेतावनी, कहा नहीं सुधरे तो राम नाम सत्य की यात्रा निकलेगी, बनेगा सख्त कानून

भाजपा-बसपा का सच लाना चाहते थे सामने- अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा वह भाजपा और बसपा का सच सामने लाना चाहते थे। इसी कारण राज्यसभा चुनाव के लिए निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश बजाज को समर्थन दिया। हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है? उन्होंने कहा कि हमने जनता के सामने पूरा सच ला दिया है कि बसपा, भाजपा की बी टीम है। अब सब बातें साफ हो गई हैं।
ये भी पढ़ें- अपहरण के बाद 12 वर्षीय छात्र का मर्डर, बोरे में मिली छात्र की लाश

करेंगे विकास-

अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों का रोजगार छिन गया है, नौकरी चली गई है और किसान एमएसपी के लिए परेशान है। हम संकल्प ले रहे हैं कि देश का जो डेवलपमेंट छूटा है उसका विकास करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो