scriptAkshara singh angry and fight for self respect up bihar in bigg boss | Bigg Boss OTT: गुस्से से लाल हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, यूपी-बिहार से हैं, हमको नहीं आती इंग्लिश... | Patrika News

Bigg Boss OTT: गुस्से से लाल हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, यूपी-बिहार से हैं, हमको नहीं आती इंग्लिश...

अक्षरा सिंह को बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, राकेश बापट और नेहा भसीन समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अक्षरा सिंह गुस्से से भरी हुई हैं।

लखनऊ

Published: August 13, 2021 03:26:27 pm

लखनऊ. भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। बिग बॉस में हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) गुस्से में दिखाई दे रही हैं। अक्षरा इस वीडियो में आत्मसम्मान के लिए लड़ती दिख रही हैं।
akshra_singh.jpg
यह भी पढ़ें

Bigg Boss में धूम मचाती लखनऊ की उर्फी जावेद, बिखेर रही हैं जलवा

गुस्से से लाल हुईं अक्षरा

अक्षरा सिंह को बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, राकेश बापट और नेहा भसीन समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अक्षरा सिंह गुस्से से भरी हुई हैं। वह गुस्से से कांप रही हैं और कह रही हैं कि उनसे दूर चले जाओ। उनका बीपी बढ़ रहा है। यही नहीं, उनके बिहार से होने को लेकर भी कुछ लोगों ने बात कही तो अक्षरा ने उनको भी खरी खोटी सुनाई।
यूपी-बिहार से हैं तो क्या तमाशा है : अक्षरा

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बोलती दिख रही हैं कि हम यूपी-बिहार से हैं तो क्या तमाशा है। हम को नहीं आती इंग्लिश, हमारे घर में नहीं हैं नौकर, लेकिन हमारे माता-पिता ने हमें संस्कार सिखाए हैं। वहीं नेहा भसीन उन्हें शांत करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अक्षरा किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं।
गौरतलब है कि अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी के पहले एपिसोड में रोती हुई दिखी थी। इसके अगले एपिसोड में अक्षरा ‘बॉस लेडी’ भी बन गई थी। अक्षरा की बिग बॉस के घर में एंट्री बड़े ही धमाकेदार तरीके से भोजपुरिया अंदाज में हुई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराहुल गांधी से लेकर गहलोत तक कांग्रेस के नेता देश के विपरीत भाषा बोलते हैं : पूनियांश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.