scriptलखनवी रंगे में रंगे बिग बी, पठानी सूट में देखकर सेल्फी के लिये बेदाब हुए फैन्स | amitabh bachchan in lucknow due to gulabo sitabo shooting | Patrika News

लखनवी रंगे में रंगे बिग बी, पठानी सूट में देखकर सेल्फी के लिये बेदाब हुए फैन्स

locationलखनऊPublished: Jun 22, 2019 02:21:43 pm

गुलाबो-सिताबो फिल्म की शूटिंग के बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन नवाबों के शहर लखनऊ में है। फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मेकअप में एक फोटो खूब वायरल हो रही है।

lucknow

लखनवी रंगे में रंगे बिग बी, पठानी सूट में देखकर सेल्फी के लिये बेदाब हुए फैन्स

लखनऊ. गुलाबो-सिताबो फिल्म की शूटिंग के बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन नवाबों के शहर लखनऊ में है। फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मेकअप में एक फोटो खूब वायरल हो रही है। राजधानी में अमिताभ बच्चन ने फर्रुख जाफर के साथ कई सीन फिल्माए। शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन सुबह करीब आठ बजे ही सेट पर पहुंच गए। उसके बाद वो वैनिटी में तैयार होने के लिए चले गए। शूजित सरकार निर्देशित फिल्म गुलाबो सिताबो की राजधानी में दूसरे दिन की शूटिंग भी महमूदाबाद हाउस के अंदर हुई, इसमें घर का आंगन और कुछ हिस्सों में फिल्म की शूटिंग की गई। जहां पर अमिताभ बच्चन के साथ लोकल आर्टिस्ट के साथ कुछ संवाद फिल्माए गए।

 

करीब चालीस दिन तक शहर में शूटिंग की जाएगी। इसके अलावा अमीनाबाद, चौक, सिटी स्टेशन आदि जगह पर भी फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे। शहर की वरिष्ठ कलाकार फर्रुख जाफर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। गुरुवार को राजा महमूदाबाद हाउस में हुई इंडोर शूटिंग में उनके साथ कई सीन फिल्माए गए। फिल्म में उनकी पत्नी के सीन को फ्लैशबैक में दिखाया गया है। 86 वर्ष की फर्रुख जाफर शहर के वरिष्ठ कलाकारों में से एक हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो