scriptलखनऊ में लगा कौन बनेगा करोड़पति का शानदार सेट, अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीरें | Amitabh Bachchan shared KBC 11th season promo and expected date | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में लगा कौन बनेगा करोड़पति का शानदार सेट, अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीरें

– KBC का 11वां सीजन टेलीविजन पर जल्द शुरू होने जा रहा है- यूपी की राजधानी में लखनऊ में लगा कौन बनेगा करोड़पति का सेट- Amitabh Bachchan शूट किया केबीसी का प्रोमो, बताई तारीख

लखनऊJul 07, 2019 / 01:36 pm

Hariom Dwivedi

KBC Amitabh Bachchan

लखनऊ में लगा कौन बनेगा करोड़पति का शानदार सेट, अमिताभ बच्चन ने KBC 11वें सीजन को लेकर दी बड़ी जानकारी

लखनऊ. छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 11वां सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है। पिछले कई सीजन से बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही इस शो को होस्ट करते रहे हैं, इस बार भी वही करेंगे। केबीसी शो के सभी रजिस्ट्रेशन पहले ही बुक हो चुके हैं, लेकिन शो के आगाज की तारीख अभी क्लियर नहीं है। अब खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर शूटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं। लखनऊ में लगे केबीसी के सेट पर बिग बी नये लुक में दिख रहे हैं। आपको बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन राजधानी लखनऊ में फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस शेड्यूल के बीच ही उन्होंने कौन बनेगा करोड़पत‍ि (केबीसी) के प्रोमो की भी शूट‍िंग की।
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लखनऊ में लगाए गए केबीसी के सेट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह कम्प्यूटर के साथ हॉट सीट पर विराजमान हैं। तस्वीरों के शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘एक और द‍िन अंत की ओर… केबीसी प्रोमो… अगस्त के पहले हफ्ते में होगी शुरुआत।’ इससे पहले केबीसी का प्रोमो मुंबई में शूट होता आया है, लेकिन इस बार फिल्म गुलाबो-स‍िताबो की शूटिंग के चलते लखनऊ में ही केबीसी का सेट लगाकर प्रोमो शूट किया गया।
यह भी पढ़ें

हाउस टैक्स न देने का अब नहीं चलेगा कोई बहाना, बकायेदारों के घर के बाहर ढोल बजवाएगा लखनऊ नगर निगम

Amitabh Bachchan KBC
वर्ष 2000 में शुरू हुआ था केबीसी
कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का पहला सीजन वर्ष 2000 में लॉन्च हुआ था। इस बार केबीसी का 11वां सीजन है। शो में बिग बी प्रतिभागियों से शानदार अंदाज सवाल पूछते हैं, जिन्हें जीतने पर उन्हें बड़ी रकम मिलती है। शो के बीच-बीच में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कई कविताएं सुनाते हैं और सुनते भी हैं। इस शो में अमिताभ बच्चन का अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। यही कारण है कि उनके प्रशंसकों को बेसब्री से केबीसी का इंतजार रहता है।

Home / Lucknow / लखनऊ में लगा कौन बनेगा करोड़पति का शानदार सेट, अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो