scriptभोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान, MMS लीक होने से आई थी चर्चा में | bhojpuri actress trishakar earning in crores | Patrika News
लखनऊ

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान, MMS लीक होने से आई थी चर्चा में

त्रिशाकर अपने डांस मूव्स के कारण सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। त्रिशाकर के म्यूजिक वीडियोज भी काफी हिट होते हैं।

लखनऊAug 14, 2021 / 06:51 pm

Nitish Pandey

trishakar_madhu_new.jpg
लखनऊ. अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री त्रिशाकर मधु (Bhojpuri Actress TrishaKar Madhu) का एक एमएमएस (MMS) लीक हो गया था। इस एमएमएस के लीक होने के बाद से त्रिशाकर सुर्खियों में हैं। त्रिशाकर का यह वीडियो काफी पर्सनल था, जिसके वायरल होने के बाद से लोग त्रिशाकर के बारे में और जानना चाहते हैं। त्रिशाकर ने बंगाली फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की थी। हालांकि बाद में उन्हें भोजपुरी फिल्मों में भी काम मिलने लगा।
यह भी पढ़ें

Bigg Boss OTT: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी से की ‘गंदी बात’

5 से 10 की है कमाई
त्रिशाकर अपने डांस मूव्स के कारण सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। त्रिशाकर के म्यूजिक वीडियोज भी काफी हिट होते हैं। बंगाली फिल्मों के काम करने के बाद उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो उन्होंने भोजपुरी शो हम हैं हिंदुस्तानी से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद त्रिशाकर ने भोजपुरी फिल्मों की ओर अपना रुख कर लिया। कमाई भी त्रिशाकर की काफी अच्छी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक त्रिशाकर की नेट वर्थ 5 से 10 करोड़ रुपए है।
कई सुपरस्टार के साथ कर चुकी हैं काम
एक्ट्रेस त्रिशाकर ने भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार एक्टर और पॉपुलर सिंगर्स के साथ काम किया है जिसमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और राकेश मिश्रा शामिल हैं।
त्रिशाकर के बोल्ड वीडियो होते रहते हैं वायरल
त्रिशाकर मधु अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। त्रिशाकर के कई बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

इन फिल्मों में आने वाली हैं नजर
त्रिशाकर मधु की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह अब फिल्म ‘दुल्हन गंगा पार के’, ‘जानी दुश्मन’ और ‘मुकद्दर’ फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Home / Lucknow / भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान, MMS लीक होने से आई थी चर्चा में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो