scriptभोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया पुराने दिनों को याद, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप | Rani Chatterjee remembering the old days and shares pictures | Patrika News

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया पुराने दिनों को याद, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

locationलखनऊPublished: Aug 13, 2021 06:04:46 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

रानी चटर्जी का सपना है कि वो सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर पाएं।

rani_1.jpg
लखनऊ. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी अपने फैंस के बीच हमेशा छाई रहती हैं। रानी की तस्वीरें उनके फैंस को दीवाना करती रहती हैं।
हाल ही में रानी चटर्जी(Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको देखकर फैंस एक दम से हैरान रह गए हैं। रानी ने 2011 की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लैक सूट में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस चबी से लुक में दिख रही हैं, एक्ट्रेस रानी के फैंस उनके ट्रांसफारमेंशन को देखकर एक दम चौंक गए हैं।
मस्तराम में दिया था बोल्ड सीन
भोजपुरी सिनेमा से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) इन दिनों काफी कम फिल्में कर रही हैं, जिस कारण उनके फैंस को लगने लगा है कि उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम नहीं मिल रहा है। रानी चटर्जी ने एम.एक्स. प्लेयर पर रिलीज हुई मस्तराम वेब सीरीज के बाद से ही भोजपुरी फिल्मों में काम करना थोड़ा कम कर दिया है, जिस कारण फैंस मानने लगे हैं कि इस बोल्ड सीरीज ने रानी चटर्जी का करियर खत्म कर दिया है। रानी चटर्जी ने मस्तराम में बेहद बोल्ड सीन दिया था, जिसकी काफी चर्चाएं हुई थीं।
सलमान के साथ करना चाहती हैं काम
एक इंटरव्यू के दौरान रानी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) ने खुलासा किया है कि उनके पास रोज कई फिल्मों के ऑफर आते हैं लेकिन अब वो भोजपुरी फिल्में करने के मूड में नहीं हैं। रानी इन दिनों हिन्दी फिल्मों में भी पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं। रानी बॉलीवुड में अच्छे किरदार करने के लिए तैयार हैं। रानी चटर्जी का सपना है कि वो सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर पाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो