scriptBigg Boss OTT Shocking: फूट-फूटकर रोई भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह | Bigg boss ott akshara singh burst into crying on first day | Patrika News
लखनऊ

Bigg Boss OTT Shocking: फूट-फूटकर रोई भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

अक्षरा का कहना था कि वो भोजपुरी में गए या किसी और भाषा में, इस तरह से उनसे बात करना उन्हें अच्छा नहीं लगता।

लखनऊAug 10, 2021 / 06:59 pm

Nitish Pandey

akshra_singh_1.jpg
लखनऊ. भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह इनदिनों बिग बॉस ओटीटी शो में हिस्सा ले रही है। अक्षरा का जो प्रोमो शो से पहले आया था उसमें अक्षरा कहते दिख रही थी कि वो सबको रुलाएंगी। लेकिन शो के पहले शो के दिन अक्षरा सिंह खुद रोती हुई दिखाई दी। शो के दौरान अक्षरा सिंह डिनर के समय लिविंग रुम में आकर बैठ गई। वहां पहले से मौजूद मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट के सामने इमोशनल होते हुए उन्होंने कहा कि वो अबसे मुस्कान से डिस्टेंस बनाएंगी क्योंकि मुस्कान ने उन्हें गाली दी।
यह भी पढ़ें

BIGG BOSS के घर पहुंची भोजपुरी फिल्मों की ‘आइटम बम’

अक्षरा को लगा बुरा

बिग बॉस ओटीटी शो के दौरान अक्षरा सिंह का कहना था कि जब वह मुस्कान और मिलिंद गाबा को खाने के लिए बुलाने गई। तब उन्हें मुस्कान तो नजर आईं, लेकिन मिलिंद गाबा नहीं नजर आएं। जब अक्षरा सिंह ने मुस्कान को पूछा कि मिलिंद कहां हैं। तो मुस्कान ने मिलिंद गाबा के बारें में शरीर के एक हिस्से को लेकर गाली देते हुए ऐसी आपत्तिजनक बात कह दी कि अक्षरा को वह काफी ज्यादा बुरा लगा।
ना गाली देती हूं, ना सुनेंगी: अक्षरा

अक्षरा सिंह का कहना था कि वो भोजपुरी में गाए या किसी और भाषा में, इस तरह से उनसे बात करना उन्हें अच्छा नहीं लगता। क्योंकि इसी से उनका घर चलता हैं। अक्षरा ने कहा कि न वो गाली देती हैं, न वो गाली सुनेंगी।
मुस्कान से सॉरी बोलने से किया मना

मुस्कान ने कहा कि वह इस बात के लिए ‘सॉरी’ नहीं कहेंगी। प्रतीक ने मिलिंद को समझाने की कोशिश कि वह पंजाबी होने की वजह से यह बात बोली लेकिन अक्षरा ने कहा कि पंजाबी होना उन्हें इस बात की इजाजत नहीं देता कि वह किसी के बारें में इस तरह की आपत्तिजनक करें।

Home / Lucknow / Bigg Boss OTT Shocking: फूट-फूटकर रोई भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो