विधायकों को मिल रही धमकी के मामले में आया नया मोड़, आरोपी अली बुदेश ने कहा- मैं नहीं ये मांग रहा है रंगदारी

दाऊद इब्राहिम के जिस खास गुर्गे अली बुदेश का नाम आ रहा था, उसने खुद इन आरोपों का खिराज किया है और बताया है कि आखिर इसके पीछे कौन है।

By: Abhishek Gupta

Published: 24 May 2018, 07:34 PM IST

लखनऊ. यूपी में विभिन्न जिलों से भाजपा विधायकों को मिल रही धमकी व 10-10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के जिस खास गुर्गे अली बुदेश का नाम आ रहा था, उसने खुद इन आरोपों का खिराज किया है और बताया है कि आखिर इसके पीछे कौन है।

पिछले दो दिनों से अली बुदेश के नाम ने भाजपा के करीब दर्जन भर विधायकों को व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज भेजें है, जिससे यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया है। अचानक एक-एक बाद भाजपा विधायकों को मिले ऐसे मैसेजेस से उनके परिवार वालों में खौफ पैदा कर दिया है। मामले में अलग-अलग जिलों के थानों में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई व सुरक्षा की मांग की गई। वहीं सीएम योगी ने सभी विधायकों को चिंता न करने की बात कही व मामले में कार्रवाई के आदेश दिए।

मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार का कहना है कि जिस नंबर से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं, वह अमेरिका के टेक्सेस के हैं। वहीं आईडी को ट्रेस करने पर पता चला है कि यह नंबर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथी अली बुदेश के नाम पर है। अली बुदेश फिलहाल दाऊद से अलग गैंग चलाता है।

खुद अली बुदेश ने किया खुलासा -

आरोपी अली बुदेश से आज एक न्यूज चैनल ने बात की और मामले की सच्चाई जानी। अली बुदेश ने बातचीत में खुलासा किया है कि उसने किसी भी विधायक से रंगदारी नहीं मांगी है और न ही किसी को कोई धमकी भरा मैसेज किया है। अली बुदेश मौजूदा समय में बहरीन में हैं। उसका कहना है कि मैंने कभी किसी भी विधायक को धमकी नहीं दी है। इस बारे में मुझे भी जानकारी मिली है कि मेरे नाम से कोई भारत में रंगदारी मांग रहा है। उसने आगे बताया कि यूपी का पता नहीं, लेकिन मुझे खबर मिली है कि दिल्ली और मुंबई में भी मेरे नाम से इस तरह के धमकी भरे मैसेज किए जा रहे हैं। बुदेश ने आखिर में बताया कि यह सब दाऊद इब्राहिम के इशारे पर छोटा शकील कर रहा है।

इन लोगों को मिली धमकी-

जिन भाजपा विधायकों को धमकी मिली हैं उनमें सीतापुर से शशांक त्रिवेदी, बुलंदशहर से डॉ. अनीता लोधी राजपूत, लखीमपुर खिरी से लोकेंद्र प्रताप सिंह, शाहजहांपुर से वीर विक्रम सिंह, गोंडा से विनय द्विवेदी, गोंडा से प्रेम नारायण पांडेय, कानपुर देहात से विनोद कटियार, बरेली से श्याम बिहारी लाल, शाहजहांपुर से मानवेंद्र सिंह और कुशीनगर से रजनीकांत मणि त्रिपाठी शामिल हैं।

BJP
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned