scriptपरिवार संग अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल ने मनाया करवाचौथ, मुलायम की छोटी बहू अपर्णा की भी यह तस्वीर हुई वायरल | Dimple Yadav and Aparna Bisht Yadav Karva Chauth pics | Patrika News
लखनऊ

परिवार संग अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल ने मनाया करवाचौथ, मुलायम की छोटी बहू अपर्णा की भी यह तस्वीर हुई वायरल

राजनीति के क्षेत्र से भी सोशल मीडिया पर करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं की तस्वीरें खूब वायरल हुई।

लखनऊOct 28, 2018 / 06:33 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh Dimple

Akhilesh Dimple

लखनऊ. पूरे देश में शनिवार को विवाहित महिलाओं ने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। वहीं कुछ पतियों ने भी पत्नी के लिए यह व्रत रखा। राजनीति के क्षेत्र से भी सोशल मीडिया पर करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं की तस्वीरें खूब वायरल हुई। इसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव व मुलायम सिंह यादव के दूसरे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव की तस्वीरे भी शामिल हैं।
मुलायम सिंह यादव, पत्नी साधना व बहू डिंपल यादव की यह तस्वीर वायरल-

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने परिवार संग करवाचौथ मनाया। डिंपल यादव ने पति अखिलेश यादव, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, उनकी पत्नी साधना गुप्ता व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ त्यौहार मनाया। डिंपल की निम्न तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गयी हैं। हालांकि इसमें अखिलेश यादव नहीं दिख रहे हैं।
डिंपल ने दी सभी महिलाओं को शुभकामनाएं-

इससे पहले डिंपल यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रदेश व देश की सभी महिलाओं को करवाचौथ की मंगलकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि प्रेम और विश्वास का यह पर्व आपके जीवन में सुख और समृद्धि का संचार करें। करवा चौथ की सभी माताओं एवं बहनों को सहर्ष मंगलकामनाएं।
अपर्णा यादव की यह तस्वीर भी हो रही वायरल-

वहीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू व प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा बिष्ट यादव की भी करवाचौथ मनाते सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में अपर्णा घर की छत पर चांद का दिदार करती नजर आ रही हैं।

Hindi News/ Lucknow / परिवार संग अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल ने मनाया करवाचौथ, मुलायम की छोटी बहू अपर्णा की भी यह तस्वीर हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो