scriptEgg Rate Today in Uttar Pradesh Egg Price Today in Uttar Pradesh | Egg Rate Today (31st December 2021), Egg Price Today in Uttar Pradesh: डिमांड बढ़ने से अंडों के दामों हुआ इजाफा | Patrika News

Egg Rate Today (31st December 2021), Egg Price Today in Uttar Pradesh: डिमांड बढ़ने से अंडों के दामों हुआ इजाफा

Egg Price Today: बढ़ती ठंड के साथ ही अंडों की कीमतों में भी बढ़ोतरी देखी जा रही है। अंडों की अधिक मांग के कारण थोक मूल्य में 567 रुपये, खुदरा बाजार में 644 रुपये तो वहीं सुपर मार्केट में 686 रुपए में बिक रहा है।

लखनऊ

Published: December 31, 2021 09:13:36 am

Egg Rate Today (31st December 2021): अगर बात करें पिछले महीने नवंबर की तो अंडों की बिक्री में भारी गिरावट देखने को मिली थी। बिक्री में प्रति दिन के हिसाब से 35 लाख अंडों की कमी देखने को मिली। हालांकि दिसंबर की शुरुआत के बाद से रोजाना की मांग में 40 लाख अंडे का इजाफा हुआ हैं। थोक बाजार में अंडों का मूल्य आज 31 दिसंबर को 567 रुपये हो गया है। वहीं, अगर खुदरा बाजार की बात करें तो अंडें 644 रुपये और सुपर मार्केट में 686 रुपए में बिक रहे हैं। हालांकि पिछले साल की तुलना में इस साल नवंबर में अंडों की कीमतों में 110 रुपये की कमी देखी गई है। दिसंबर में बढ़ते ठंड के कारण थोक बाजार में 100 अंडे के दाम में 50 रुपये की बढ़ोतरी हुई हैं।
egg_rate_today_new.jpg
यह भी पढ़ें

Egg Rate Today (30th December 2021), Egg Price Today in Uttar Pradesh: ठंड के मौसम में बढ़ी अंडों की डिमांड

Egg Price Today (31st December 2021): ठंड के मौसम में अंडे की डिमांड बढ़ गई है। पिछले दो सप्ताह में अंडों की कीमत 40 फीसदी से ज्यादा बढ़ गए हैं। नानवेज खाने वाले आजकल रोज अंडा खा रहे हैं। ठंड की वजह से बहुत से लोगों की सुबह के नाश्ते की शुरुआत ही अंडे से होती है। कोई चाय के साथ उबला हुआ अंडा लेता है तो कोई आमलेट। आजकल घरों में अंडा करी के साथ ही अंडे से तैयार होने वाले कई तरह के पकवान भी खूब बन रही है। डिमांड बढ़ने की वजह से दाम में भी इजाफा हुआ है।
Egg Rate Today Noida

नोएडा में आज शनिवार 31 दिसंबर को अंडा का थोक भाव 566 रुपये हो गया है। वहीं, खुदरा बाजार में अंड़ें 632 रुपये और सुपर मार्केट में 668 रुपए में बिक रहे हैं। तो वहीं शुक्रवार 30 दिसंबर को भी थोक बाजार में 566 रुपये रहा। तो वहीं, खुदरा बाजार में भी अंडें 632 रुपये और सुपर मार्केट में 668 रुपए में बिकें।
यह भी पढ़ें

Egg Rate Today (29th December 2021), Egg Price Today in Uttar Pradesh: अंडा खाने वालों पर पड़ी महंगाई की मार में थोड़ी राहत

Egg Rate Today Lucknow

लखनऊ की बात करें तो अंडा आज शनिवार 31 दिसंबर को थोक बाजार में 560 रुपए में बिक रहे हैं। इसके अलावा खुदरा बाजार में 560 रुपए बिक रहा है तो वहीं सुपर मार्केट में 560 रुपए अंडा बिक रहा है। तो वहीं शुक्रवार 30 दिसम्बर को थोक बाजार में 560 रुपए बिका। इसके अलावा खुदरा बाजार में 560 रुपए में अंडा बिका, तो वहीं सुपर मार्केट में 560 रुपए में बिका।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.