scriptEgg Rate Today (10th January 2022), Egg Price Today in Uttar Pradesh: अंडा हुआ सस्ता, तुरंत चेक करें आज का रेट | Egg rate today in uttar Pradesh egg price today in uttar Pradesh | Patrika News
लखनऊ

Egg Rate Today (10th January 2022), Egg Price Today in Uttar Pradesh: अंडा हुआ सस्ता, तुरंत चेक करें आज का रेट

Egg Price Today: सर्दियों के मौसम में बहुत से लोग अपने दिन की शुरुआत अंडों के साथ ही करते हैं। यह प्रोटीन का एक सस्ता सोर्स है और साथ ही, शरीर को कड़ाके की सर्दी में गर्मी का अहसास भी देता है।

लखनऊJan 10, 2022 / 09:18 am

Nitish Pandey

egg_rate_today_new_one.jpg
Egg Rate Today (10th January 2022): सर्दियों के मौसम में बहुत से लोग अपने दिन की शुरुआत अंडों के साथ ही करते हैं। यह प्रोटीन का एक सस्ता सोर्स है, इसके साथ ही शरीर को कड़ाके की सर्दी में गरमी का अहसास भी देता है। यही वजह है कि अंडों की डिमांड में रिकॉर्ड तोड़ उछाल देखा जा रहा है। बावजूद इसके अंडे की सप्लाई में कोई कमी नहीं आई है। बढ़ती ठंड के साथ ही अंडों की कीमतों में भी बढ़ोतरी देखी जा रही है। अंडों की अधिक मांग के कारण उत्तर प्रदेश में थोक मूल्य में 550 रुपये, खुदरा बाजार में 627 रुपये तो वहीं सुपर मार्केट में 669 रुपए में बिक रहा है। अंडों की मांग वर्तमान में नवंबर और दिसंबर की तुलना में अधिक है।
यह भी पढ़ें

Egg Rate Today (9th January 2022), Egg Price Today in Uttar Pradesh: बढ़ती ठंड के बीच अंडों के दामों में आई गिरावट

Egg Price Today (10th January 2022): दिसंबर शुरू होते ही सर्दी बढ़ गई थी, लेकिन नए साल के पहले सप्ताह में तो सर्दी कहर ढा रही है। रविवार रात से यूपी के कई जिलों में रुक-रुक बारिश हो रही है, जिसकी वजह से सोमवार सुबह से तापमान काफी कम रहा। इससे लोग कंपकपा उठे। सर्दी बढ़ने का असर लोगों के खानपान पर भी पड़ने लगा है। सर्दियों के मौसम में लोग शरीर में गर्मी लाने के लिए अंडों का सेवन करते हैं। जिसकी वजह से अंडों की डिमांड काफी बढ़ गई है।
Egg Rate Today Noida

दिल्ली से सटे नोएडा में आज सोमवार 10 जनवरी को अंडों का थोक भाव 549 रुपये हो गया है। वहीं, खुदरा बाजार में अंडें 615 रुपये और सुपर मार्केट में 651 रुपए में बिक रहे हैं। तो वहीं रविवार 9 जनवरी को भी थोक बाजार में 549 रुपये रहा। तो वहीं, खुदरा बाजार में भी अंडें 615 रुपये और सुपर मार्केट में 651 रुपए में बिकें।
यह भी पढ़ें

Egg Rate Today (8th January 2022), Egg Price Today in Uttar Pradesh: अंडों के कीमतों में आई गिरावट, तुरंत चेक करें आज का रेट



Egg Rate Today Lucknow

राजधानी लखनऊ में अंडें आज सोमवार 10 जनवरी को थोक बाजार में 543 रुपए में बिक रहे हैं। इसके अलावा खुदरा बाजार में 543 रुपए में बिक रहे हैं, सुपर मार्केट में भी 543 रुपए प्रति सौ अंडें बिक रहे हैं। वहीं रविवार 9 जनवरी को थोक बाजार में 543 रुपए बिका। इसके अलावा खुदरा बाजार में 543 रुपए में अंडा बिका, तो वहीं सुपर मार्केट में 543 रुपए में बिका।

Home / Lucknow / Egg Rate Today (10th January 2022), Egg Price Today in Uttar Pradesh: अंडा हुआ सस्ता, तुरंत चेक करें आज का रेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो