scripthindu samaj party leader kamlesh tiwari announces for kar seva | हिन्दू समाज पार्टी का ऐलान, 14 अगस्त से अयोध्या में शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण | Patrika News

हिन्दू समाज पार्टी का ऐलान, 14 अगस्त से अयोध्या में शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण

कमलेश तिवारी ने बताया प्रवीण तोगड़िया से उनकी बात चल रही है।

लखनऊ

Published: July 05, 2018 03:17:56 pm

लखनऊ. सुप्रीम कोर्ट में मामला भले ही विचाराधीन हो लेकिन कई हिंदूवादी संगठनों ने 14 अगस्त से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू करने का ऐलान कर दिया है। संगठनों ने सरकार और कोर्ट को सीधी चुनौती देते हुए कहा है कि अब वे कोर्ट के आदेश का इन्तजार नहीं करेंगे। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने लखनऊ प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि कई संगठन 14 अगस्त से शुरू होने जा रही कार सेवा में सहयोग करेंगे।
ayodhya mandir nirman
कई संगठनों के सहयोग का दावा

कमलेश तिवारी ने कहा कि हिन्दू समाज पार्टी के राम मंदिर निर्माण कारसेवा में हिन्दू महासभा, निर्मोही अखाड़ा सहित कई अन्य हिंदूवादी संगठन सहयोग करेंगे। तिवारी ने दावा किया कि देशभर से आये लाखों लोग इस कारसेवा में हिस्सा लेंगे। कारसेवा को रोकने की यदि सरकार ने कोशिश की तो उसे 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी। तिवारी ने कहा कि यदि कारसेवा में किसी तरह की बाधा डाली गई तो देश के हिन्दू सरकार को सबक सिखाएंगे और उनका संगठन 400 लोकसभा सीटों पार अपने उम्मीदवार खड़े कर इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी।
सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से होंगे अलग

तिवारी ने कहा कि वे राम जन्मभूमि केस में सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई में छठवें नंबर पर याचिकाकर्ता है लेकिन सुनवाई में हो रही देरी के कारण वे खुद को इस केस से अलग कर रहे हैं। तिवारी ने कहा कि कोर्ट में आठ सालों से दस्तावेजों का अनुवाद नहीं हो सका है। ऐसे में सुनवाई में कितना समय लगेगा, कोई कह नहीं सकता। तिवारी ने कहा कि अब कानून से राम मदिर का निर्माण सम्भव नहीं है और अब हिन्दू समाज खुद राम मंदिर के निर्माण के लिए आगे बढ़ेगा।
प्रवीण तोगड़िया भी करेंगे सहयोग

कारसेवा के लिए विहिप के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया से भी हिन्दू समाज पार्टी की बात चल रही है। कमलेश तिवारी ने बताया प्रवीण तोगड़िया से उनकी बात चल रही है। वे भी कारसेवा में उनका सहयोग करेंगे। इसके साथ ही कई अन्य संगठन भी उनके साथ होंगे। उनका संगठन कारसेवा को लेकर रणनीति तैयार कर रहा है और अयोध्या में 14 अगस्त को एक लाख से ज्यादा लोग पहुंचकर राम मंदिर निर्माण का काम शुरू कर देंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.