script

चोरी हुआ मिराज का टायर वापस मिला, युवक ने कहा- ट्रक का पहिया समझकर ले गया था

locationलखनऊPublished: Dec 05, 2021 10:31:20 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के शहीद पद पर प्राइवेट ट्रेलर से फाइटर जेट मिराज का चोरी हुआ एक पहिया मिल गया है। जिन लोगों ने इस पहिये को चुराया था, उन्होंने ही इसे वापस लौटाया है। युवकों का कहना है कि वह इसे टायर का पहिया समझकर ले गए थे।

Indian Air Force Fighter Jet Mirzaj Lost Wheel Recovered

Indian Air Force Fighter Jet Mirzaj Lost Wheel Recovered

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के शहीद पद पर प्राइवेट ट्रेलर से फाइटर जेट मिराज का चोरी हुआ एक पहिया मिल गया है। जिन लोगों ने इस पहिये को चुराया था, उन्होंने ही इसे वापस लौटाया है। युवकों का कहना है कि वह इसे टायर का पहिया समझकर ले गए थे। उन्हें नहीं पता था कि यह मिराज का पहिया है। टायर लौटाने वाले युवकों का नाम हिमांशु और दीपराज है। हालांकि, टायर मिलने के बाद अभी भी आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है। इस मामले में लखनऊ के आशियाना थाने में ट्रक ड्राइवर हेम सिंह रावत ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था।
न्यूज में देखने पर पता चला मिराज का पहिया है

लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की ओर से बयान जारी कर चोरी हुए टायर के मिलने की पुष्टि की गई है। बयान जारी कर बताया गया है कि बीकेटी एयरफोर्स स्टेशन पर इस टायर को दो युवकों ने अधिकारियों को सौंप दिया है। ये टायर शहीद पथ के किनारे से चोरी हो गया था। इस मामले में एक दिसंबर को केस दर्ज किया गया था। टायर ले जाने वाले दीपराज और हिमांशु ने बताया कि 26 नवंबर की रात 10:30 से 10:45 के बीच शहीद पथ पर एक टायर मिला था, जिसे वो लोग ट्रक का टायर समझकर घर ले आए थे। बाद में न्यूज देखने पर पता लगा कि मिराज का पहिया चोरी हो गया है। न्यूज में शहीद पद की घटना बताई गई थी। उन्हें पता लगा कि जिस पहिये को वह लाए हैं, वही मिराज का पहिया है। जिसके बाद दोनों ने इस टायर को वायुसेना को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो