अखिलेश यादव को देंगे आशीर्वाद पर शिवपाल यादव का गोलमोल जवाब

- भाजपा को हराने का शिवपाल ने बताया 'फॉर्मूला'

By: Mahendra Pratap

Published: 22 Jul 2021, 11:44 AM IST

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने साफ—साफ कहाकि, छोटे दल या फिर बड़े दल हम किसी के भी साथ हम जा सकते हैं, वह गैर भाजपाई हो हम किसी का भी समर्थन ले सकते हैं। पर जब उनसे पूछा गया कि, अखिलेश को आशीर्वाद देंगे तो शिवपाल यादव ने गोलमोल जवाब देकर अपना पल्ला छाड़ लिया।

उत्तर प्रदेश में करीब 58,000 कंप्यूटर ऑपरेटरों की होगी तैनाती, सभी ग्राम पंचायतों में बनेंगे सचिवालय

बुधवार को गाजियाबाद में शिवपाल यादव ने पत्रकारों के प्रश्नों के जवाब में कहाकि, अभी तो हम अपनी पार्टी के संगठन को मजबूत कर रहे हैं। उनकी पार्टी ने 2 साल पहले ये नारा दिया था गैर भाजपाई का और उसी को लेकर आगे बढ़ रही है।

अखिलेश को आशीर्वाद पर गोलमोल जवाब :- अखिलेश यादव को आशीर्वाद देंगे इस सवाल पर शिवपाल यादव ने कहाकि, अभी समय है देखते हैं क्या होगा। उन्होंने कहाकि, सभी सेकुलर पार्टियां एक होकर चुनाव लड़ें ताकि भाजपा को हराया जा सके।

कई मुद्दे हैं जिस पर लड़ेंगे चुनाव :- महंगाई पर हमला बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहाकि, उत्तर प्रदेश की सरकार में महंगाई बहुत बढ़ गई है। जरूरी चीजें आम आदमी की पहुंच से बाहर हैं। कोरोनावायरस पर यूपी सरकार ने कोई बहुत मजबूत कदम नहीं उठाया है, वैक्सीन का भी कोई खास इंतजाम नहीं है। सरकार वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा नहीं कर पा रही है। इन तमाम मुद्दों पर इस बार की चुनावी जंग लड़ी जाएगी।

सब एकजुट हो जाएं तो भाजपा को हरा देंगे :- शिवपाल सिंह यादव ने अयोध्या में जून माह में कहा था कि, सभी पार्टियां इकट्ठा होकर भाजपा को हटाने के लिए प्रयास करें तो आसानी से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर किया जा सकता है।

BJP
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned