scriptअसदुद्दीन ओवैसी को मोहसिन रजा का मुंहतोड़ जवाब | Lucknow Asaduddin Owaisi Mohsin Raza smashing answer Mohan Bhagwat | Patrika News
लखनऊ

असदुद्दीन ओवैसी को मोहसिन रजा का मुंहतोड़ जवाब

– धर्म की आड़ में देश को बांटने वाले यह लोग!

लखनऊJul 05, 2021 / 03:27 pm

Mahendra Pratap

mohsin_raza.jpg
लखनऊ. एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कहाकि, ओवैसी के पूर्वजों ने मुस्लिम लीग बनाकर धर्म की राजनीति करना शुरू किया था, यह देश को बांटने वाले लोग हैं। कांग्रेस और सपा जाति धर्म की राजनीति करते हैं, इनकी स्थिति बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी है।
ब्लॉक प्रमुख चुनाव 15 जुलाई तक कराने की योजना, सीएम योगी की मंजूरी का इंतजार

जिसका अस्तित्व नहीं उसे बात करने का हक नहीं :- असदुद्दीन ओवैसी को आइना दिखाते हुए मोहसिन रजा ने कहा, जिसका कोई अस्तित्व नहीं है उसे बात करने का कोई हक नहीं है। मोहन भागवत साहब और प्रधानमंत्री हमेशा हिंदुस्तान को एक करने की बात करते हैं जबकि यह लोग हमेशा देश को बांटने की करते हैं।
लिंचिंग करने वाले हिंदुत्व विरोधी :- मोहन भागवत को घेरते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा, आरएसएस प्रमुख भागवत ने कहाकि, लिंचिंग करने वाले हिंदुत्व विरोधी, इन अपराधियों को गाय और भैंस में फर्क नहीं पता होगा, लेकिन कत्ल करने के लिए जुनैद, अखलाक, पहलू, रकबर, अलीमुद्दीन के नाम ही काफी थे। ये नफरत हिंदुत्व की देन है, इन मुजरिमों को हिंदुत्ववादी सरकार की पुश्तपनाही हासिल है।
क्या हम मर्डर भी नहीं कर सकते? : ओवैसी

ओवैसी ने अपने अगले ट्विट में लिखा कि, केंद्रीय मंत्री के हाथों अलीमुद्दीन के कातिलों की गुलपोशी हो जाती है। अखलाक के हत्यारे की लाश पर तिरंगा लगाया जाता है। आसिफ को मारने वालों के समर्थन में महापंचायत बुलाई जाती है, जहां भाजपा का प्रवक्ता पूछता है कि क्या हम मर्डर भी नहीं कर सकते? यह कायरता, हिंसा और कत्ल करना गोडसे की हिंदुत्व वाली सोच का अटूट हिस्सा है, मुसलमानों की लिंचिंग भी इसी सोच का नतीजा है।

Home / Lucknow / असदुद्दीन ओवैसी को मोहसिन रजा का मुंहतोड़ जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो