भाजपा कार्यसमिति बैठक में विपक्ष पर जमकर बरसे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

- यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तेज हो गईं हैं तैयारियां
- यूपी में राजनीतिक बढ़ गई है हलचल
- उत्तर प्रदेश में भाजपा भी आ गई है इलेक्शन मोड में
- लखनऊ में उत्तर प्रदेश कार्य समिति की बैठक
- राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से किया वर्चुअली उद्घाटन

By: Mahendra Pratap

Published: 16 Jul 2021, 05:47 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. BJP Working Committee meeting यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां तेज हो गईं हैं। यूपी में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। उत्तर प्रदेश में भाजपा भी इलेक्शन मोड में आ गई है। शुक्रवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश कार्य समिति की बैठक का राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से वर्चुअली उद्घाटन किया। इस बैठक में जहां कार्यकर्ताओं और नेताओं को चुनावी रण क्षेत्र में जाने के मंत्र दिए और योगी सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़े वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। कहाकि, भ्रष्टाचार, जातिवाद, भाई-भतीजावाद की जंजीर से बाहर निकल कर यूपी देश को लीड करने वाला प्रदेश बना है।

लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी, कार्यकर्ता उत्साहित किया जमकर स्वागत

चार राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा :- यूपी की धरती को नमन करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहाकि, योगी ने यूपी की तस्वीर बदल दी है। मैं सभी को बधाई देता हूं। जनता ने जिला परिषद और ब्लाक के चुनावों में सिरे से सपा, बसपा को नकार दिया है। इन्हें घर बैठने का संदेश दिया है और भाजपा को काम करने की जिम्मेदारी दी। बैठक में कार्य समिति में पास होने वाले चार राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा हुई। सर्वसम्मति से तय हुआ है कि पार्टी पंचायत चुनाव में मिली जीत को मेगा इवेंट बनाएगी और वैक्सीनेशन कार्यक्रम को जन-जन तक पहुंचाएगी।

सरकार और जनता के बीच संगठन सेतु बने :- राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहाकि, भाजपा की चुनावी रणनीति यही है कि सरकार और जनता के बीच संगठन सेतु बनकर काम करेगा। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, स्वामित्व योजना, आयुष्मान भारत योजना, स्ट्रीट वेंडरों के लिए आर्थिक मदद की योजना की उपलब्धियों को तथ्यों से सहित जनता को बताएं और आखिरी व्यक्ति तक इसे दिलाने की कोशिश करें। हर व्यक्ति का टीकाकरण कराने की जिम्मेदारी भी कार्यकर्ताओं को दी है। पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने भी सीएम योगी की जमकर तारीफ की।

जीवन और जीविका बचाना हमारा लक्ष्य :- सीएम योगी

प्रदेश कार्यसमिति बैठक के समापन सत्र में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहाकि, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन बहुत जरूरी है। लोगों की मदद के साथ खुद भी बचाना है। सावधानी ही महामारी से बचाव है। भारत की दोनों वैक्सीन प्रभावी है। हर नागरिक के जीवन और जीविका को बचाना हमारा लक्ष्य है।

विपक्ष के नेता सिर्फ बयानबाजी तक रहे सीमित : स्वतंत्र देव सिंह

प्रदेश कार्यसमिति में अध्यक्षीय भाषण में स्वतंत्र देव सिंह ने कहाकि, कोरोना काल में विपक्ष की भूमिका पूरी तरह नकारात्मक रही है। विपक्ष के नेता सिर्फ बयानबाजी तक सीमित रहे। आप सभी विपक्ष की पूरी करतूत जनता को बताएं। 'सबको वैक्सीन, मुफ्त वैक्सीन' के संकल्प के साथ विश्व का सबसे बड़ा और सबसे तीव्र गति वाला टीकाकरण हमारे देश व प्रदेश में चल रहा है। एक समय था जब उद्योगपति उत्तर-प्रदेश में लूट खसोट, भ्रष्टाचार माफियाराज और गुंडागर्दी के कारण कोई व्यापारी आने से डरते थे। लेकिन आज योगी सरकार ने माहौल बदल दिया है, आज राज्य में कानून का राज है, लोग भय और आतंक से मुक्त है। तभी तो उद्योगपतियों और निवेशकों के लिए उत्तर प्रदेश पहली पसंद बना है।

BJP president
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned