बीएल संतोष व राधामोहन भाजपा को मथ कर निकालेंगे चुनावी रोडमैप

- भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह तीन दिन के दौरे पर सोमवार से लखनऊ में, तीन दिन यूपी रहेगा सुर्खिंयों में

By: Mahendra Pratap

Published: 21 Jun 2021, 10:53 AM IST

लखनऊ. BL Santosh-radhamohan Lucknow visit today आज से तीन दिन तक यूपी सुर्खिंयों में रहेगा। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को लेकर एक बार फिर से भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह तीन दिन के दौरे पर सोमवार को यूपी की राजधानी लखनऊ आ रहे हैं। ये दोनों सोमवार सुबह 11 बजे से बुधवार दोपहर 12 बजे तक सरकार और संगठन को जमकर मथेंगे और फिर चुनाव 2022 का रोडमैप तैयार करेंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य का सवाल, मुकुट बिहारी वर्मा का सीधा जवाब

जिपंअ और क्षेपंअ चुनाव इस वक्त सबसे गरम मुद्दा :- यूपी में इस वक्त जिला पंचायत अध्यक्ष और क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लकर मामला गरम है। सभी पार्टियां अपने अधिक से अधिक जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने के लिए जोर आजमाइश कर रही हैं। सपा का दावा है कि चाहे कुछ हो जाए वो 65 जिपंअ बनाएंगे। उसके बाद पांच जुलाई से विधान परिषद में चार सदस्यों विदा हो जाएंगे। नए सदस्यों की गुणा भाग आज से ही शुरू हो गया है। और फिर परिषद में स्थानीय निकाय सदस्यों के चुनाव भी बड़ा मुद्दा है। इस पर गहन मंथन के बाद भाजपा रणनीति तैयार करेगी।

सरकार के बड़े नेताओं से पूछेंगे हाल :- संतोष और राधा मोहन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ कोर कमेटी की बैठक में चुनाव के मद्देनजर सरकार की भूमिका पर भी चर्चा करेंगे। पार्टी के अग्रिम मोर्चों के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्षों से मिलेंगे और उन्हें आगामी एजेंडा सौंपेंगे।

मोदी, नड्डा, शाह कार्यक्रम किए जाएंगे तय :- भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह लखनऊ में संगठन व सरकार के साथ बैठकों में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह सहित केंद्र के प्रमुख मंत्रियों, पार्टी पदाधिकारियों के आगामी समय में यूपी में होने वाले कार्यक्रम तय किए जाएंगे।

वोट बैंक अपना बनाने की बनेगी रणनीति :- क्षेत्रवार पार्टी के अग्रिम मोर्चों के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्षों के साथ बीएल संतोष परंपरागत ब्राह्मण, ठाकुर, वैश्य वोट बैंक के साथ पिछड़े, दलित वोट बैंक को साधने का रोड़मैप बनाएंगे। विधायकों की ओर से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोद लेने, कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को रोकने के लिए बनाई गई पार्टी की योजना, सेवा कार्यों की समीक्षा भी करेंगे।

BJP
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned