scriptबसपा का नया फरमान, स्मार्टफाेन खरीदें कार्यकर्ता पैसे न हों तो बचत से खरीदें | Lucknow BSP New Decree Smartphone Buy Worker Mayawati | Patrika News
लखनऊ

बसपा का नया फरमान, स्मार्टफाेन खरीदें कार्यकर्ता पैसे न हों तो बचत से खरीदें

स्मार्टफ़ोन के जरिए बसपा सुप्रीमो मायावती की बात घर घर पहुंचाने की अपील

लखनऊJan 29, 2021 / 02:43 pm

Mahendra Pratap

बसपा का नया फरमान, स्मार्टफाेन खरीदें कार्यकर्ता, पैसे न हों तो बचत से खरीदें

बसपा का नया फरमान, स्मार्टफाेन खरीदें कार्यकर्ता, पैसे न हों तो बचत से खरीदें

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. यूपी में आगामी ग्राम पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में हर दल जुटा हुआ है। सूबे का प्रत्येक दल अपने सोशल मीडिया विंग के जरिए अपनी बात को अपने वोटरों तक पहुंचा रहा है। सोशल मीडिया से दूर रहने वाली बसपा ने अब हाईटेक प्रचार की रणनीति बना ली है। बसपा ने एक नया फ़रमान जारी करते हुए अपने कार्यकर्ताओं को कहाकि, वे अब स्मार्टफ़ोन ख़रीद लें और इसके जरिए बसपा सुप्रीमो मायावती की बात घर घर पहुंचाए। साथ में यह सलाह दी गई है कि अगर एंड्रायड मोबाइल खरीदने में पैसा बाधक हो रहा है तो कार्यकर्ता अपने खर्चों में कटौती कर एंड्रायड मोबाइल खरीदें। इस संबंध में बसपा कार्यकर्ताओं को जोनल कोआर्डिनेटरों से निर्देश दिए जा रहे हैं।
वैसे साल 2018 की जुलाई में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने साफ किया था कि न तो बसपा की कोई आधिकारिक वेबसाइट है, न ही पार्टी का कोई आधिकारिक ट्विटर या फेसबुक एकाउंट है। इससे समझ सकते हैं कि बसपा ने एक जमाने तक सोशल मीडिया से कितनी दूरी बना रखी थी। वैसे मायावती टीवी या पत्र के माध्यम के जरिए अपनी बात कार्यकर्ताओं से करती हैं।
किसान पर हमला, देश पर हमला, प्रधानमंत्री जी, देश को कमजोर मत कीजिए : प्रियंका गांधी

स्मार्टफोन खरीदें कार्यकर्ता :- पर अब बसपा ने कमर कस ली है। अपने सुप्रीमो मायावती और उनकी योजनाओं को ग्रास रूट पर अपने समर्थकों तक पहुंचाने केेे लिए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के समानांतर सोशल मीडिया का जमकर उपयोग करने की रणनीति तैयार कर ली है। पार्टी के मुख्य सेक्टर प्रभारियों की ओर से बसपा कार्यकर्ताओं से अपने खर्चों में कटौती कर स्मार्ट फोन खरीदने की अपील की गई है।
गांव-गांव सोशल मीडिया वालंटियर बनाने की तैयारी :- अपनी नई रणनीति में बसपा गांव-गांव सोशल मीडिया वालंटियर तैयार करने जा रही है। बसपा मुख्य जोन इंचार्जों की ओर से जारी व्हाट्सएप संदेश में कहा गया है कि पार्टी के हर कार्यकर्ता व शुभचिंतक को बसपा का मीडिया बनना होगा। इसके लिए वे सभी अपने खर्चों में कटौती कर एक एंड्रायड फोन खरीदें। फिर व्हाट्सएप व फेसबुक के जरिए घर-घर प्रत्येक व्यक्ति से जुड़कर बसपा की विचारधारा व पार्टी मुखिया मायावती की बात को पहुंचाकर पार्टी को मजबूत बनाएं।
तेजी से वायरल हो रही है अपील :- बसपा एमएलसी व इलाहाबाद-मिर्जापुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी भीमराव अंबेडकर का यह संदेश कार्यकर्ताओं के बीच वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि अन्य मुख्य जोन इंचार्जों की तरफ से भी इसी तरह की अपील की जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yx48m

Home / Lucknow / बसपा का नया फरमान, स्मार्टफाेन खरीदें कार्यकर्ता पैसे न हों तो बचत से खरीदें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो