चित्रकूट में आकाशीय बिजली से दो की मौत सीएम योगी दुखी, परिजनों को तत्काल अनुमन्य राहत राशि देने के निर्देश

Chitrakoot lightning strike Two deaths - आकाशीय बिजली से घायल व्यक्तियों के समुचित चिकित्सा प्रबन्ध के निर्देश

By: Mahendra Pratap

Published: 03 May 2021, 05:12 PM IST

लखनऊ. Chitrakoot lightning strike Two deaths उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद चित्रकूट में आकाशीय बिजली से हुई 02 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं भी व्यक्त की हैं।

मौसम विभाग का 3 मई से 7 मई तक आंधी और बारिश का अलर्ट

यह जानकारी आज यहां देते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चित्रकूट के जिलाधिकारी को आकाशीय बिजली से दिवंगत के परिजनों को अनुमन्य राहत राशि तत्काल वितरित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने आकाशीय बिजली से घायल व्यक्तियों के समुचित चिकित्सा प्रबन्ध किए जाने के भी निर्देश दिए हैं।

चित्रकूट में आकाशीय बिजली से दो मरे :- चित्रकूट में रविवार शाम अचानक धूल भरी आंधी के साथ बूंदाबादी होने से मौसम बदल गया।मानिकपुर के कोटाकंदैला गांव बूंदा-बांदी के साथ आकाशीय बिजली गिरने से से खेत व आस—पास मौजूद छह लोग झुलस गए। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को एंबुलेंस के जरिए मानिकपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने आशीष और रामदयाल को मृत घोषित कर दिया। झुलसे लोगों का इलाज चल रहा है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned