योगी बाबा सबसे बड़े लडैया...

- घर-घर दस्तक देंगे भाजपा कार्यकर्ता, गाएंगे योगी बाबा के गीत

By: Mahendra Pratap

Published: 24 Jul 2021, 06:42 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। भाजपा ने 2 माह का टास्क तैयार किया है। जिसके तहत भाजपा कार्यकर्ताओें को कई काम करने हैं। घर-घर जाकर दरवाजों को दस्तक देंगे। जनता को टीकाकरण के लिए प्रेरित करेंगे। मठ मंदिरों में साधु, संतों, पुजारियों का सम्मान करेंगे। और ऐसे कई कई काम बांटे गए हैं। साथ ही सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए दो वीडियो गीत तैयार कराए हैं। इन दोनों वीडियो में योगी सरकार की उपलब्धियां और उनके शासन में किए गए कार्यों का बखान किया गया है। एक वीडियो में 'सबसे बड़ा लड़ईया' और दूसरे वीडियो 'योगी बाबा बड़े लड़ईया फिर से सीएम दियो बनाए' को सोशल मीडिया पर दोनों वीडियो खूब पसंद किए जा रहे हैं।

गंगा की सफाई में आलू का छिलका बनेगा मददगार

दो माह का टास्क :- भाजपा के 2 माह के टास्क की शुरूआत गुरु पूर्णिमा के अवसर पर साधु संतों का सम्मान से शुरू होगा। आगे आने वाले कार्यक्रमों में हेल्थ वालंटियर योजना के तहत प्रत्येक वार्ड व गांव में एक युवा, एक महिला कार्यकर्ता का चयन, 25 जुलाई को बूथ स्तर पर पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनना, 26 से 31 जुलाई के बीच ब्लाक मुख्यालय पर प्रधान, बीडीसी एवं जिला पंचायत सदस्य का अभिनंदन, मंडल कार्यसमिति की बैठकों की तिथि तय की जाएगी। अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में ब्लॉक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष का अभिनंदन समारोह, 15 अगस्त से बूथ समिति के सत्यापन का कार्य शुरू होगा जो 15 सितम्बर तक चलेगा। काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि, पूरे प्रदेश सहित काशी क्षेत्र में जिला कार्यसमिति की बैठकों का सिलसिला इस वक्त जारी है।

योगी बाबा बड़े लड़ैया... :- योगी सरकार के बनाए वीडियो के पहले गाने के बोल हैं, 'इनकी मार सही न जाए, योगी बाबा बड़े लड़ैया...' । इस वीडियो में गाने के जरिए बताया गया हैं कि योगी आदित्यनाथ जब से मुख्यमंत्री बने हैं तब से यूपी में अपराध कम हो गया है। इस वीडियो में गाने के जरिए बताया गया कि सीएम योगी ने बाहुबलियों की क्या हालत कर दी है। बताया गया कि बाहुबली डर कर जेल में खुद ही छिप गए। साथ ही यह भी दिखाया गया कि, योगी सरकार में घर-घर तक राशन और पानी पहुंचा है।

जब से योगीजी बने सीएम, अपना यूपी है नंबर 1... :- यह गाना रैप सॉन्ग है, जिसके बोल हैं 'जब से योगीजी बने CM, अपना यूपी है नंबर 1..' इस गाने को योगी सरकार ने अपने काम और उपलब्धियां के बखान के लिए लॉन्च किया है। इसमें दिखाया गया है कि, जब से योगी आदित्यनाथ सीएम बने हैं, तब से यूपी हर मामले में नंबर-1 बना हुआ है।

BJP
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned