scriptLucknow monsoon fast Weather Alert August 15 drizzle rain Thunderclap | यूपी में झूम कर बरस रहा मानसून, मौसम विभाग का 15 अगस्त तक झमाझम बारिश और वज्रपात का अलर्ट | Patrika News

यूपी में झूम कर बरस रहा मानसून, मौसम विभाग का 15 अगस्त तक झमाझम बारिश और वज्रपात का अलर्ट

- यूपी के कई पूर्वी इलाके में यलो अलर्ट जारी
- जनता को इस वक्त सावधान रहने की चेतावनी

लखनऊ

Published: August 13, 2021 10:44:53 am

लखनऊ. यूपी में मानसून ने तेजी पकड़ ली है। मौसम विभाग ने 15 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। पूर्वी उतर प्रदेश के कई जिलों के लिए येलो अलर्ट व कई जिलों के लिए आरेंज अलर्ट जारी किया है। अचानक वज्रपात भी होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग की चेतावनी चिंता बढ़ाने वाली है। जनता को इस वक्त सावधान रहने की जरूरत है।
यूपी में मानसून ने तेजी पकड़, मौसम विभाग का 15 अगस्त तक झमाझम बारिश और वज्रपात का अलर्ट
यूपी में मानसून ने तेजी पकड़, मौसम विभाग का 15 अगस्त तक झमाझम बारिश और वज्रपात का अलर्ट
बाढ़ से जूझ रहे कई इलाके :- पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई इलाके बाढ़ से जूझ रहे हैं। राज्य के 24 जिलों के 605 गांव बाढ़ से प्रभावित हैं। गंगा नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। उपर से मौसम विभाग के 13 अगस्त के लिए जारी आरेंज अलर्ट ने सभी घबरा गए हैं। जिन जिलों के लिए आरेंज अलर्ट जारी किया गया है, उनमें संत कबीरनगर, बस्ती, बलरामपुर व आसपास के इलाके शामिल हैं।
16 जिलों में येलो अलर्ट :- इसके अलावा येलो अलर्ट में आजमगढ़, मऊ, बलिया, गोरखपुर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोंडा, श्रावस्ती, बहराइच, सुल्तानपुर, अयोध्या, अंबेडकरनगर, बलिया, गोरखपुर, बस्ती, कुशीनगर, व आसपास के इलाके शामिल हैं।

मौसम विभाग का आने वाले पांच दिन झमाझम बारिश का अलर्ट

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.