scriptओम प्रकाश राजभर ने भाजपा के एक राज का खुलासा कर सबको चौंका दिया | Lucknow Om Prakash Rajbhar BJP secret Revealing everyone startled RSS | Patrika News

ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा के एक राज का खुलासा कर सबको चौंका दिया

locationलखनऊPublished: Jun 14, 2021 06:50:00 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– भाजपा और संघ पर निशाना साधते हुए कहाकि, मंदिर आम जनता के लिए आस्था का केंद्र है पर बीजेपी व आरएसएस के लिए मंदिर व्यापार का जरिया बन गया है।

पूर्व विधायक की हत्या से नाराज पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, अपराधियों के सामने सरेंडर कर चुकी है योगी सरकार

पूर्व विधायक की हत्या से नाराज पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, अपराधियों के सामने सरेंडर कर चुकी है योगी सरकार

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक राज का खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया। इसके साथ ही भाजपा और संघ पर निशाना साधते हुए कहाकि, मंदिर आम जनता के लिए आस्था का केंद्र है पर बीजेपी व आरएसएस के लिए मंदिर व्यापार का जरिया बन गया है।
राम मंदिर के चंदे का दुरुपयोग अधर्म, पाप और आस्था का अपमान : प्रियंका गांधी

सीबीआई व प्रवर्तन निदेशालय से जांच की मांग :- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर सोमवार को बलिया जिले के रसड़ा में पार्टी के जिलाध्यक्षों संग एक बैठक के बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हुई जमीन की खरीद फरोख्त पर जमकर बोले। उन्होंने कहाकि, गत 18 मार्च को 2 करोड़ रुपए में खरीदी गई और इसके बाद वही जमीन 18 मार्च को ही पांच मिनट बाद राम मंदिर ट्रस्ट ने 18.50 करोड़ रुपए में खरीद ली। दोनों बार जमीन की हुई खरीद फरोख्त में गवाह वही हैं। राजभर ने जमीन खरीदने में 16 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया। ओम प्रकाश राजभर राम मंदिर के लिए जमीन खरीद में हुए घोटाले की सीबीआई व प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराने की मांग की है।
वार्ता से किया इनकार :- इसके बाद ओम प्रकाश राजभर ने वह राज बताया जिसे सुन कर सब चौंक गए। उन्होंने कहाकि, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पिछले दिनों उन्हें फोन कर बातचीत का प्रयास किया था। पर उन्होंने नड्डा से बातचीत करने से इंकार कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो