scriptमोदीजी असली पिछड़े वर्ग के बेटे होते तो पिछड़ों का आरक्षण खत्म कराने में नहीं लगे रहते : ओमप्रकाश राजभर | Lucknow Omprakash Rajbhar PM Modi No backwards son Attack BC reservati | Patrika News

मोदीजी असली पिछड़े वर्ग के बेटे होते तो पिछड़ों का आरक्षण खत्म कराने में नहीं लगे रहते : ओमप्रकाश राजभर

locationलखनऊPublished: Jul 27, 2021 05:38:10 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– पिछड़ी जाति के लोगों की जातिवार जनगणना कराने की मांग करते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्‍ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार को ललकारा

 सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्‍ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्‍ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ. पिछड़ी जाति के लोगों की जातिवार जनगणना कराने की मांग करते हुए केंद्र सरकार को ललकारते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्‍ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि, प्रधानमंत्री मोदी जी, चुनाव में बोलते थे “मैं पिछड़ा वर्ग से हूं” मोदीजी आप नकली पिछड़ों के बेटे हैं, आप असली पिछड़े वर्ग का बेटे होते तो पिछड़ों का आरक्षण खत्म कराने में नहीं लगे रहते, पहले नीट में पिछड़े वर्ग का 27 फीसद आरक्षण खत्म करके 11,027 ओबीसी स्टूडेंट्स को डॉक्टर बनने से रोका।
ब्राह्मण सम्मेलन से विरोधी पार्टियों की नींद उड़ गई : मायावती

ओबीसी के हिस्सेदारी पर बोलने से मना :- जातीय जनगणना के मसले पर ओबीसी नेता गूंगे-बहरे हो जाते हैं। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए ओमप्रकाश राजभर ने अपने ट्विट पर लिखा कि, प्रोफेसर की नियुक्ति में पिछड़ों को आरक्षण नहीं दिया। योगीजी उप्र. में 69000 शिक्षक भर्ती में घोटाला किया, केंद्र/प्रदेश में भाजपा के ओबीसी आयोग के अध्यक्ष उपाध्यक्ष,सदस्य,मंत्री सांसद, विधायक सिर्फ वोट दिलाने के लिए बनाये गए है, ओबीसी के हिस्सेदारी पर बोलने से मना किया गया है।
ओबीसी जनगणना क्यों नहीं कराना चाहती मोदी सरकार:- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहाकि, मोदी जी सच मे आप ओबीसी के दुश्मन हैं। मोदी सरकार ओबीसी की जनगणना क्यों नहीं कराना चाहती? भाजपा व आरएसएस पिछड़े/अतिपिछड़े वर्गों को अछूत क्यो मानती है? मोदी जी 2022 में फिर “मैं पिछड़ा, “मैं पिछड़ी माँ का बेटा हूँ” चिल्लाने आएंगे, इस बार पिछड़े आपको नकली पिछड़ा बनाकर वापस लौटाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो