ब्राह्मण-दलित समाज के जरिए सत्ता में पहुंचेगी बसपा : सतीशचंद्र मिश्रा

- बहुजन समाज पार्टी के आगरा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होने से पहले पार्टी महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा ने ठा. बांकेबिहारी का आशीर्वाद लिया।

 

 

By: Sanjay Kumar Srivastava

Updated: 31 Jul 2021, 05:50 PM IST

लखनऊ. ब्राह्मणों का समर्थन हासिल करने के उद्देश्य से राम के साथ श्याम का आशीर्वाद लेने ब्रज पहुंचे बसपा महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा ने कहाकि, वे एकबार फिर 2007 के फार्मूले को दोहराते हुए ब्राह्मण-दलित समाज के जरिए सूबे की सत्ता में पहुंचने की तैयारी में जुटे हैं।

राज्यों को मिलेगा ओबीसी आरक्षण देने का अधिकार : रामदास आठवले

बहुजन समाज पार्टी के आगरा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होने से पहले पार्टी महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा ने ठा. बांकेबिहारी का आशीर्वाद लिया। बांकेबिहारीजी के दर्शन के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सतीशचंद्र मिश्रा ने कहाकि, बसपा पूरे प्रदेश में प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन कर रही है। खासतौर पर जिस तरह ब्राह्मण समाज प्रताड़ित और आतंकित है। इसके लिए उनके बीच जाकर उनकी बात सुन रहे हैं। उनका मान, सम्मान छीन लिया गया है, उसको वापस दिलाने के लिए ही इस तरह के सम्मेलन किए जा रहे हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सत्ता हासिल करने के लिए सभी राजनैतिक दल वोटरों को लुभाने में जुट गए हैं। बसपा महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा ने अयोध्या में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के साथ अपने अभियान की शुरूआत की और शनिवार को गोवर्धन में इसी सम्मेलन को संबोधित करने सतीशचंद्र मिश्रा शनिवार को पहुंचे थे।

Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned