UP Top News : सीएम योगी का बड़ा बयान कहा, हवा में भी कोविड संक्रमण

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Published: 12 Apr 2021, 12:57 PM IST

शाहजंहापुर. राजकीय मेडिकल कालेज में बेड पर लेटने को लेकर हुए विवाद में एक मरीज दूसरे की पीट-पीटकर हत्या कर दी, उधर, लखीमपुर खीरी में विधायक से नोकझोंक में ब्लॉक प्रमुख के भाई ने तानी रिवॉल्वर। UP Top News

बांदा. मुख्तार अंसारी की मोहाली व लखनऊ कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से पेशी आज,21 वर्ष पुराने केस में होगी पेशी, मोहाली कोर्ट में जबरन वसूली के मामले में सुनवाई, बैरक में ही होगा रोजा, पांचवें दिन डॉक्टरों के पास पहुंचा बाहुबली मुख्तार, उधर, पूर्व सांसद धनंजय सिंह को भगोड़ा घोषित करने की तैयारी।

लखनऊ. सीएम योगी (CM Yogi Big statement) ने कहा हवा में भी कोविड संक्रमण (Covid infection in air) , 50 प्रतिशत एंबुलेंस कोरोना कार्य में लगाई गयीं, इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज से मुकदमों की सिर्फ वर्चुअल सुनवाई, सभी आफिसों में सिर्फ 50 प्रतिशत उपस्थिति, 24 अप्रैल से भारत-नेपाल सीमा पर पूरी तरह से सील, पैदल आवाजाही पर भी रोक, बांके बिहारी के दर्शन के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी, परिक्रमा के भी नियम सख्त।

लखनऊ. खेती की जमीन पर मकान बनाने वालों को देनी होगी इम्पैक्ट फीस, प्रभार शुल्क से प्राधिकरण डेवलप करेगा सड़क और नाली, अब 10 एकड़ या उससे बड़ी टाउनशिप के 1 प्रतिशत क्षेत्र में बनाना होगा तालाब।

बरेली. बेटी के अपहरण की एफआइआर नहीं लिखने पर पिता ने की खुदकुशी, दारोगा के सुसाइड नोट फाड़ने पर गांव में बवाल, दारोगा बंधक, कई पुलिसकर्मी चोटिल।

लखनऊ. 4200 करोड़ का स्मारक घोटाला: यूपी निर्माण निगम के चार रिटायर्ड अफसरों की गिरफ्तारी, आखिर इन छोटी मछलियों की गिरफ्तारियों से क्या होगा, माया के पसंदीदा लोग थे निशाने पर।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned