scriptजिस प्रॉपर्टी पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं, देश की जनता की है : प्रियंका गांधी | Lucknow Yogi ji property people country not his Priyanka Gandhi Attack | Patrika News

जिस प्रॉपर्टी पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं, देश की जनता की है : प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Jul 22, 2021 08:02:50 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी मांगों के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है : प्रियंका गांधी

priyanka gandhi

priyanka gandhi

लखनऊ. प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे, यह बयान या चेतावनी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का है। इस बयान के बाद तमाम दलों में रोष आ गया। सीएम योगी के इस बयान पर कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने साफ-साफ कहाकि, जिस “प्रॉपर्टी” पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं……देश की जनता की है। याद रखें कि वह “प्रॉपर्टी” भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है।
अखिलेश यादव को देंगे आशीर्वाद पर शिवपाल यादव का गोलमोल जवाब

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी के इस बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए गुरुवार को अपने ट्विट के जरिए अपना विरोध दर्ज करते हुए कहाकि, इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी मांगों के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। जिस प्रॉपर्टी पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं…देश की जनता की है। याद रखें कि वह प्रॉपर्टी भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो