scriptउन्नाव मामले को लेकर मायावती, प्रियंका ने मिलकर उठाया बड़ा सवाल, शक के घेरे में आई भाजपा सरकार | mayawati and priyanka gandhi vadra tweet on Unnao Gang rape case | Patrika News

उन्नाव मामले को लेकर मायावती, प्रियंका ने मिलकर उठाया बड़ा सवाल, शक के घेरे में आई भाजपा सरकार

locationलखनऊPublished: Jul 29, 2019 01:21:02 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-Unnao Gang rape case को लेकर मायावती ने बताया षडयंत्र-अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी किया ट्वीट

MAYAWATI

उन्नाव मामले को लेकर मायावती, प्रियंका ने मिलकर उठाया बड़ा सवाल, शक के घेरे में आई भाजपा सरकार

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party BJP) के विधायक कुलदीप सेंगर (Kuldeep Sengar) पर आरोप लगाने वाली उन्नाव रेप (Unnao Rape) पीड़िता एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो जाने के बाद अब प्रदेश सरकार सवालों के घेरे में आ गई है। विपक्ष इस मुद्दे को तेजी से उठा रही है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर सवाल उठाते हुए कहा कि बलात्कार पीड़िता के साथ सड़क दुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस केस में चल रही सीबीआई जांच कहां तक पहुंची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? इन सवालों के जवाब बिना क्या बीजेपी सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?’ दूसरी ओर, यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कहा है कि अगर उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता चाहती है तो उनकी सरकार राय बरेली मामले की सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार है। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी और पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
यह भी पढ़ें

उन्नाव गैंगरेप केस पीड़ित का एक्सीडेंट मामला, मां का कुलदीप सिंह सेंगर पर गंभीर आरोप, डीजीपी ने कहा- परिवार चाहे तो होगी CBI जांच

अखिलेश यादव ने भी किया ट्वीट

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना की सीबीआई जांच की मांग की है। अखिलेश यादव का कहना है कि पीड़िता को सुरक्षा प्रदान की गई है लेकिन दुर्घटना के दौरान उनके साथ एक भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। उन्होंने कहा कि यह दुर्घटना बस एक दुर्घटना थी या फिर पीड़िता के परिवार को खत्म करने की साजिश थी, इसकी सीबीआई जांच जरूर होनी चाहिए। वहीं कांग्रेस ने भी इस दुर्घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

उन्नाव गैंगरेप पीड़ित एक्सीडेंट केस मामले में मां ने किया नया खुलासा, बीजेपी विधायक की बढ़ी मुसीबत

 

https://twitter.com/hashtag/Unnao?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मायावती ने बताया षडयंत्र

इसी क्रम में मायावती ने भी ट्वीट कर इस पूरे मामले को षडयंत्र बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्नाव रेप पीड़िता के कार की रायबरेली में कल ट्रक से टक्क्र प्रथम दृष्टया उसे जान से मारने का षडयंत्र लगता है जिसमें उसकी चाची व मौसी की मौत हो गई तथा वह स्वंय व उसके वकील गंभीर रूप से घायल हैं। मा. सुप्रीम कोर्ट को इसका संझान लेकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करनी चाहिए।
https://twitter.com/Mayawati/status/1155718396018749440?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो