scriptसंजीव जीवा की हत्या पर मायावती का आया बयान, योगी सरकार से की बड़ी मांग | Mayawati on Sanjeev Jeeva Murder in lucknow | Patrika News
लखनऊ

संजीव जीवा की हत्या पर मायावती का आया बयान, योगी सरकार से की बड़ी मांग

Mayawati on Sanjeev Jeeva Murder: संजीव जीवा की लखनऊ कोर्ट के अंदर गोली मारकर हत्या पर बसपा प्रमुख ने चिंता जताई है।

लखनऊJun 07, 2023 / 07:52 pm

Rizwan Pundeer

Mayawati

मायावती ने कोर्ट के भीतर हत्या को गंभीर कहा है।

Mayawati on Sanjeev Jeeva Murder: लखनऊ कोर्ट के अंदर तारीख पर आए सजायाफ्ता संजीव जीवा की हत्या पर मायावती का बयान आया है। मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जिस तरह से हत्या की गई, वो कानून व्यवस्था के लिए बड़ी चुनौती है। इस पर गंभीरता से कार्रवाई होनी चाहिए।
सरकार सख्ती दिखाए: मायावती
पूर्व सीएम मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा, लखनऊ कोर्ट परिसर में आज हुए सनसनीखेज गोलीकाण्ड में खुलेआम हुई हत्या यूपी में कानून व्यवस्था व अपराध नियंत्रण के मामले में सरकार के लिए बड़ी चुनौती है। ऐसी घटनाओं से आम जनता में काफी दहशत है। बहुजन समाज पार्टी की सरकार से मांग है कि इस पर सख़्त कदम उठाए जाएं।
अखिलेश ने कही ये बात
अखिलेश यादव से अरविंद केजरीवाल के साथ प्रेस वार्ता में संजीव जीवा की हत्या पर सवाल हुआ। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि कोर्ट के अंदर हत्याएं हो रही हैं। इस विषय पर अगर समाजवादी पार्टी कुछ कह देगी तो आप कहेंगे कि समाजवादी पार्टी ने मरवा दिया। इसलिए मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा।
तारीख पर आया था संजीव
संजीव जीवा एक केस की पेशी में बुधवार को लखनऊ सिविल कोर्ट लाया गया था। यहां वकील की ड्रेस में आए हमलावर ने उसकी गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। DCP (पश्चिम) राहुल राज ने बताया है कि एक व्यक्ति ने गोली चलाई है। घटना में कुछ लोग घायल भी हैं, घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो