scriptPHOTOS: अपर्णा यादव ने संगम में लगाई डुबकी, फिर दिया लोकसभा चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान | Mulayam singh yadav bahu Aparna yadav kumbh 2019 all pics | Patrika News
लखनऊ

PHOTOS: अपर्णा यादव ने संगम में लगाई डुबकी, फिर दिया लोकसभा चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान

देश-विदेश से आम लोगों के साथ कई राजनेता भी प्रयागराज में कुभ के दौरान संगम में डुबकी लगाने पहुंच रहे हैं.

लखनऊFeb 08, 2019 / 09:41 pm

Abhishek Gupta

Aparna

Aparna

लखनऊ. देश-विदेश से आम लोगों के साथ कई राजनेता भी प्रयागराज में कुभ के दौरान संगम में डुबकी लगाने पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी वहां पहुंचने वाले नेताओं की फेहरिस्त में शामिल हुए। रविवार को ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अखाड़ा परिषद के आमंत्रण पर कुंभ मेला पहुंचकर संगम में डुबकी लगाई थी, वहीं अब समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी कुंभ की भव्यता देखने के लिए प्रयागराज पहुंचीं। अपर्णा यादव ने गुरुवार को परिवार संग संगम स्नान किया व अक्षयवट का दर्शन किया।
ये भी पढ़ें- जहरीली शराब कांड से हिल गई यूपी सरकार, सीएम योगी ने तुरंत की घोषणा, ओपी सिंह ने भी कही यह बात

Aparna Yadav in Kumbh 2019
अपर्णा ने गाया भक्ति गीत-

संगम में स्नान के बाद शाम को मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु ने पंच अग्नि अखाड़े के स्वामी कैलाशानंद ब्रम्हचारी के आश्रम में लोकप्रिय गायक उदित नारायण द्वारा गाए गए एल्बम ‘आए कैलाशा’ एल्बम को लॉन्च किया। अपर्णा इस कैम्प में होने वाली पूजा में भी शामिल हुईं जहां उन्होंने भजन भी गया। अपर्णा ने किसी सधी हुई गायिका की तरह शिव तांडव स्त्रोत पेश किया जिससे वहां मौजूद लोगों ने न सिर्फ उंगलियां दबा लीं, बल्कि लोग तो भक्ति भाव में मगन होकर झूमने लगे।
ये भी पढ़ें- मूर्ति मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बसपा का आया बयान, साफ कर दी सबसे जरूरी यह बड़ी बात

Aparna Yadav in Kumbh 2019
इंतजाम देखकर हुईं खुश-

अपर्णा यादव कुंभ में इंतजाम देखकर बेहुद खुश दिखीं। इस मौके पर उन्होंने पिछली सरकार से तुलना करते हुए कहा कि वह बारह साल पहले पूर्व की सरकारों के दौरान हुए अर्द्धकुंभ में भी आई थीं, लेकिन इस बार के इंतजाम से वह काफी खुश हैं।
Aparna Yadav in Kumbh 2019
लोकसभा चुनाव का फैसला नेता जी करेंगे-

वहीं उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की ओर संकेत करते हुए कहा कि वह सक्रिय राजनीति में कदम रख चुकी हैं, लेकिन मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला नेताजी मुलायम सिंह यादव ही करेंगे.
Aparna Yadav in Kumbh 2019

Home / Lucknow / PHOTOS: अपर्णा यादव ने संगम में लगाई डुबकी, फिर दिया लोकसभा चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो