scriptPetrol Rate Today (25th December 2021), Petrol Price Today in India: ये हैं पेट्रोल की आज की कीमतें, जानें आप के शहर में कितने में मिल रहा पेट्रोल | Petrol Rate Today in Uttar Pradesh Petrol Price Today in Uttar Pradesh | Patrika News

Petrol Rate Today (25th December 2021), Petrol Price Today in India: ये हैं पेट्रोल की आज की कीमतें, जानें आप के शहर में कितने में मिल रहा पेट्रोल

locationलखनऊPublished: Dec 25, 2021 09:52:25 am

Submitted by:

Prashant Mishra

Petrol Price Today : पेट्रोल डीजल की कीमतें उत्तर प्रदेश में स्थिर बनी हुईं हैं। गुरुवार को उत्तर प्रदेश में Petrol Price पेट्रोल का दाम औसतन 95.26 रुपए प्रति लीटर की दर से ग्राहकों को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में पेट्रोल की कीमतें माइनर रेट से अलग-अलग हैं। तेल कंपनियों की ओर से जारी की गई पेट्रोल की कीमतों के तहत उत्तर प्रदेश में पिछले 15 दिनों में पेट्रोल की कीमतें स्थिर बनी हुईं हैं। तेल कंपनियों की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश में पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

pppppp.jpg
लखनऊ. Petrol Rate Today(25th December 2021): उत्तर प्रदेश में Petrol Rate पेट्रोल की कीमतें पिछले समय से स्थिर बनी हुई हैं। उत्तर प्रदेश में औसतन पेट्रोल 95.26 प्रति लीटर की दर से बिक रहा हैं। बीते दिनों पेट्रोल की बढ़ी हुई कीमतों पर लगाम लगाने के लिए केंद्र सरकार ने पेट्रोल पर लगने वाली एक्साइज ड्यूटी को कम किया था जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने भी एक्साइज ड्यूटी कम की थी। केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की ओर से कम की गई एक्साइज ड्यूटी के बाद उत्तर प्रदेश में एक साथ पेट्रोल 12 रुपये सस्ता हुआ था। जिसके बाद से पेट्रोल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ है। पिछले 15 दिनों से उत्तर प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 95.26 रुपए बनी हुई हैं।
Petrol Rate Today इंडियन ऑयल की वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के शहरों में Petrol Rate Today पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। आगरा में पेट्रोल 95.0 3 प्रति लीटर, लखनऊ में पेट्रोल 95.28 रुपए प्रति लीटर, वाराणसी में पेट्रोल 96.06 रुपए प्रति लीटर, गोरखपुर में पेट्रोल 95.31 रुपए प्रति लीटर, सुल्तानपुर में पेट्रोल 95.26 रुपए प्रति लीटर, रायबरेली में पेट्रोल 95.68 रुपए प्रति लीटर, अलीगढ़ में पेट्रोल 95.45 रुपए प्रति लीटर, प्रयागराज में पेट्रोल 95.20 रुपए प्रति लीटर, कानपुर में पेट्रोल 94.9 5 प्रति लीटर, नोएडा में पेट्रोल 95.4 9 प्रति लीटर, गाजियाबाद में पेट्रोल 95.27 रुपए प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। शुक्रवार को भी उत्तर प्रदेश के जिले में पेट्रोल की कीमतें सामान्य थी पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
ये भी पढ़ें: नियति ने औलादें छीनीं, तंत्र ने जीने का सहारा, अति वृद्ध शिक्षक दंपती की नहीं हो रही सुनावई

हर रोज अपडेट की जाती है पेट्रोल की कीमतें

विदेशी मुद्रा के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड की कीमतों के अनुसार Petrol Price Today पेट्रोल की कीमतें हर रोज अपडेट की जाती हैं। तेल मार्केटिंग कंपनियों द्वारा समीक्षा के आधार पर पेट्रोल की कीमतों को प्रतिदिन अपडेट किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो