scriptराजनाथ सिंह बोले, योगी मुझसे बेहतर सीएम, उनकी परफॉर्मेंस ए-वन! | Rajnath Singh says Yogi Adityanath is better CM | Patrika News

राजनाथ सिंह बोले, योगी मुझसे बेहतर सीएम, उनकी परफॉर्मेंस ए-वन!

locationलखनऊPublished: Jan 17, 2021 03:39:45 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM Yogi) रह चुके सासंद व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने योगी आदित्यनाथ को खुद से बेहतर मुख्यमंत्री बताया है, साथ ही उनके कामकाज के तरीके को ए वन बताया है।

Yogi Rajnath

Yogi Rajnath

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM Yogi) रह चुके सासंद व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने योगी आदित्यनाथ को खुद से बेहतर मुख्यमंत्री बताया है, साथ ही उनके कामकाज के तरीके को ए वन बताया है। राजनाथ सिंह शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ आए थे। इस दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को अब तक के हर मुख्यमंत्री से बेहतर मानने के सवाल पर कहा कि मैं सबसे तो उनकी तुलना नहीं कर सकता। तुलना तो स्वयं से की जा सकती है। ऐसे में मैं कहता हूं कि वह मुझसे बेहतर सीएम हैं। बता दें कि योगी आदित्यनाथ को कार्य संपादन के मामले में देश के श्रेष्ठ मुख्यमंत्री का खिताब भी मिल चुका है।
ये भी पढ़ें- महिला डॉक्टरों ने कोरोना वैक्सीन लगाने से किया इंकार, कहा- मन नहीं

रक्षा मंत्री ने मुख्यमंत्री की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि वह हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रहे हैं। देश के सबसे बड़े राज्य के मुख्यमंत्री होने के बावजूद वह दूसरेराज्यों को भी बराबर सहयोग देते हैं। उनका जीवन जनता के लिए समर्पित है। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में काफी अच्छा काम किया है। सभी से जुडऩे के प्रयास के साथ ही हर प्रकार की समस्या को सुलझाने के लिए योगी आदित्यनाथ मामले की तह तक जाते हैं। उनकी इसी कार्यशैली से लोग उनके प्रशंसक हैं। उनके प्रशंसकों की सूची भी काफी बड़ी होती जा रही है। रक्षा मंंत्री ने आगे कहा कि वह हर जगह स्वयं की उपस्थिति भी दर्ज कराने में माहिर हैं। कोरोना वायरस संक्रमण काल में लोग उनकी जुझारूपन को देख चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो