scriptमायावती के बयान पर रामगोपाल का पलटवार, कहा- बसपा से बड़ी और पुरानी पार्टी है सपा, अकेले लड़ने को हम भी तैयार | Ramgopal Yadav over Mayawati statement on SP BSP Alliance | Patrika News

मायावती के बयान पर रामगोपाल का पलटवार, कहा- बसपा से बड़ी और पुरानी पार्टी है सपा, अकेले लड़ने को हम भी तैयार

locationलखनऊPublished: Jun 04, 2019 03:10:48 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– बसपा प्रमुख मायावती के बयान पर सपा महासचिव रामगोपाल यादव का पलटवार- बसपा अकेले चुनाव लड़ेगी को समाजवादी पार्टी भी अकेले चुनाव लड़ने को तैयार- कहा, अगर नहीं ट्रांसफर होते यादव वोट तो लोकसभा चुनाव में सीटें नहीं जीत पाती बहुजन समाज पार्टी

Ramgopal Yadav

मायावती के बयान पर रामगोपाल का पलटवार, कहा- बसपा से बड़ी और पुरानी पार्टी है सपा, अकेले लड़ने को हम भी तैयार

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में बसपा को यादवों के वोट ट्रांसफर नहीं हुए हैं। साथ ही मायावती ने यूपी की सभी 11 लोकसभा सीटों पर अकेले उपचुनाव लड़ने की घोषणा भी कर दी। प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी को अगर सपा के वोट ट्रांसफर नहीं होते तो उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाती। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी से बड़ी और पुरानी पार्टी है।
सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में यादव वोट बसपा को ट्रांसफर हुए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कभी कोई जाति पूरी तरह किसी दल के साथ नहीं होती है। मायावती के अकेले उपचुनाव लड़ने के फैसले पर रामगोपाल यादव ने कहा कि अगर बहुजन समाज पार्टी अकेले लड़ेगी तो समाजवादी पार्टी भी अकेले चुनाव लड़ने के तैयार है।
Mayawati
मायावती की अखिलेश को दो टूक
सोमवार को प्रेसवार्ता करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी अकेले उपचुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान सपा में भितरघात के मजबूत उम्मीदवार भी चुनाव हार गये। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव से साफ शब्दों में कह दिया है कि वह सपा कार्यकर्ताओं को मिशनरी बनायें नहीं, नहीं तो बसपा अकेले उपचुनाव लड़ेगी। रामगोपाल यादव ने यह बातें एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में कहीं।
यह भी पढ़ें

प्रेसवार्ता में गठबंधन पर क्या बोलीं मायावती

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1135783368971309056?ref_src=twsrc%5Etfw
Akhilesh Yadav
गठबंधन पर बोले अखिलेश यादव
मायावती की प्रेसवार्ता के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा के गठबंधन से अलग होने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा की सभी 11 सीटों पर सपा अकेले उपचुनाव लड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो