scriptSagar Sharma, the one who created ruckus in Parliament, had made the c | जूते में कैप्सूल छिपाने की जगह खुद ही बनाया था संसद में हंगामा करने वाला सागर शर्मा, जाने पूरा मामला | Patrika News

जूते में कैप्सूल छिपाने की जगह खुद ही बनाया था संसद में हंगामा करने वाला सागर शर्मा, जाने पूरा मामला

locationलखनऊPublished: Dec 19, 2023 11:53:12 am

Submitted by:

Markandey Pandey

सागर शर्मा से पुलिस हर राज उगलवाना चाहती है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने सागर से परिजनों की वीडियो कांफ्रेसिंग पर करीब 40 मिनट बात कराई थी।

sagar_sharma_.jpg
बातचीत के दौरान मां रानी शर्मा रोने लगी, तो आरोपी ने सबका हालचाल पूछा और जल्द घर आने की बात कही।
UP News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने सागर के कमरे से एक ब्लेड भी बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि इसी ब्लेड से सागर ने जूते में छेद कर स्मोक कैप्सूल रखने की जगह बनाई थी। साक्ष्य जब्त कर देर रात में ही दिल्ली वापस लौट गई। वीडियो कान्फ्रेंसिंग पर बेटे से बातचीत के दौरान मां रानी शर्मा रोने लगी, तो आरोपी ने सबका हालचाल पूछा और जल्द घर आने की बात कही। लोकल इंटेलिजेंस यूनिट और स्थानीय पुलिस ने मिले इनपुट के आधार पर स्पेशल पुलिस ई-रिक्शा मालिक नन्हे के घर गई और वहां भी पूछताछ की, कयास लगाए जा रहे हैं कि लखनऊ से मिले इनपुट को वैरिफाई करने के बाद देर रात दिल्ली पुलिस वापस लौट गई।
यह भी पढ़ें

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: अमिताभ-माधुरी-रजनीकांत का तो कन्फर्म हो गया, अंबानी-अदाणी आएंगे या नहीं?

40 मिनट तक की बात

वीडियो कॉल पर सागर ने मां रानी से बोला, मां घर में सब ठीक है, कोई दिक्कत तो नहीं है। इस पर मां ने उससे कहाकि तूने यह क्या किया ? तब सागर ने बोला कि, मैंने किसी के कहने पर नहीं किया, जो किया, सही किया। जांच के बाद जल्द छूट जाऊंगा, सागर ने मां से बहन माही का ख्याल रखने को कहा। 40 मिनट तक परिजनों की बातचीत करने के बाद सागर ने कई राज भी उगले, घर में रखे कुछ कागजों की जानकारी दी, जिन्हें पुलिस अपने साथ ले गई
यह भी पढ़ें

लखनऊ से आदेश पाकर केवल दस अफसरों का गिरोह अयोध्या में कर रहा है गोलीबारी


फंड जुटा रहा था सागर

ई-रिक्शा मालिक पूछताछ में बताया कि सागर शर्मा ने बैंको से सपर्क किया था। वह इन दिनों फंड जुटाने की कोशिश भी कर रहा था। बैंक से संपर्क कर लोन कराने को लेकर उसने कहा था कि वह ई रिक्शा पर लेना चाहता है। हालांकि, सागर शर्मा किसलिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहा था, इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं है। एजेंसियों के लिए यह भी जांच का विषय है। इस पर भी जांच एजेंसियां लगातार तफ्तीश कर रही है। सागर के घर पर सन्नाटा दिखने को मिला, वहां कोई चहल-पहल नहीं थी। स्थानीय पुलिस ने बताया कि रविवार देर शाम आई स्पेशल टीम को सागर शर्मा के कमरे से बरामद की गई डायरिया, किताबे और भारत का नक्शा दे दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो