scriptसपा का ऐलान, जो लड़ना चाहता है उपचुनाव वह यूं करें आवेदन | Samajwadi Party invites candidates for upchunav | Patrika News

सपा का ऐलान, जो लड़ना चाहता है उपचुनाव वह यूं करें आवेदन

locationलखनऊPublished: Oct 07, 2020 06:54:44 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश ही नहीं मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh upchunav) में भी होने वाले उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सक्रिय है।

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ. उत्तर प्रदेश ही नहीं मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh upchunav) में भी होने वाले उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सक्रिय है। पार्टी को प्रत्याशियों की तलाश है और इसके लिए इच्छुक नेता आवेदन कर सकते हैं। सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। जिसमें बताया गया है कि मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के लिए जो भी समाजवादी पार्टी नेता, कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी समाजवादी पार्टी टिकट के लिए इच्छुक हैं वह मोबाइल नंबर +91 75572 95555 पर अपना आवेदन व्हाट्सएप कर सकते हैं। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की 3 नवंबर को 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। कांग्रेस व भाजपा ने सभी सीटों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी का नया फोकस, अब जिले के एक नहीं कई उत्पाद छोड़ेंगे देश-विदेश में अपनी छाप

यूपी उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी घोषित-

वहीं यूपी की बात करें तो यहां आठ सीटों पर उपचुनाव होने हैं। समाजवादी पार्टी ने चार पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। नोगावा सादांत से सैय्यद जावेद अब्बास, टूंडला से महाराज सिंह धनगर, घाटमपुर से इंद्रजीत कोरी और मल्हानी से लकी यादव को टिकट दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो