scriptउन्नाव रेप केस में सपा का हल्लाबोल, उठाई सीबीआई जांच की मांग | samajwadi party workers protest against bjp mla kuldeep sengar | Patrika News
लखनऊ

उन्नाव रेप केस में सपा का हल्लाबोल, उठाई सीबीआई जांच की मांग

उन्नाव में युवती से हुए दुष्कर्म और उसके पिता की हत्या मामले में विपक्षी दलों ने सरकार और आरोपी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

लखनऊApr 11, 2018 / 07:45 pm

Laxmi Narayan Sharma

samajwadi party
लखनऊ। उन्नाव में युवती से हुए दुष्कर्म और उसके पिता की हत्या मामले में विपक्षी दलों ने सरकार और आरोपी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राजधानी लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने और पीडिता को न्याय दिलाने की मांग की। सपा कार्यकर्ताओं ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की।
यह भी पढेंभाजपा ने पूछा – केरल और पश्चिम बंगाल में दलितों की हत्या पर क्यों चुप रहती हैं मायावती

जीपीओ पर किया प्रदर्शन

अखिलेश सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने लखनऊ के जीपीओ पार्क पर प्रदर्शन कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर नारी सम्मान से खिलवाड करने वालों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि एक ओर भाजपा बेटी पढाओ, बेटी बचाओ का नारा देती है तो दूसरी ओर उन्हीं की पार्टी के विधायक शर्मनाक घटना को अंजाम देते हैं ।
सरकार पर उठाये सवाल

समाजवादी पार्टी के नेता आदिल नसीम सिद्दीकी ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठायें जायें और इसके लिए महिलाओं की एक अलग शिकायत प्रकोष्ठ बनाई जाये। इस प्रकोष्ठ में सिर्फ महिला अधिकारियों की ही तैनाती कर महिलाओं को त्वरित न्याय दिलाने की व्यवस्था की जाये। सिद्दीकी ने कहा कि वर्तमान सरकार नागरिकों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। केवल खोखले ऩारेबाजी से लोगों की आस्था और भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

Home / Lucknow / उन्नाव रेप केस में सपा का हल्लाबोल, उठाई सीबीआई जांच की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो