scriptNavratri 2018 में UP Government का बड़ा ऐलान, सिर्फ 2.85 लाख रुपए में दिल्ली के करीब मिलेगा Flat | sec 12 omicron 1 greater noida authority plots online booking rates | Patrika News

Navratri 2018 में UP Government का बड़ा ऐलान, सिर्फ 2.85 लाख रुपए में दिल्ली के करीब मिलेगा Flat

locationलखनऊPublished: Oct 12, 2018 04:21:22 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

Navratri 2018 में अगर आपको अपना मकान वह भी नई दिल्ली से सटे इलाके में मिल जाए तो सोने पर सुहागा। ग्रेटर नोएडा इंडस्ट्रियल डेवेलपमेट अथॉरिटी ने एक हजार से अधिक फ्लैटों का पंजीकरण खोला है।

CM yogi flats

CM yogi flats

लखनऊ. इस नवरात्र में अगर आपको अपने मकान का सपना पूरा करना है तो यह सुनहरा मौका है। मकान वह भी नई दिल्ली से सटे इलाके में मिल जाए तो सोने पर सुहागा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली से सटे इलाके में रह रहे लोगों के लिए एक बड़ा तोहफा दिया है।
ये भी पढ़ें- भाजपा सरकार को बहुत बड़ा झटका, उन्हीं के मंत्री ने सरकार से मांग डाला इस्तीफा, कहा- नहीं बनना चाहिए राम मंदिर, मचा हड़कंप

इतने फ्लैट्स के शुरू हुए रेजिस्ट्रेशन-

Navratri के अवसर पर ग्रेटर नोएडा इंडस्ट्रियल डेवेलपमेट अथॉरिटी ने यानी ग्रेनो ने एक हजार से अधिक फ्लैटों का पंजीकरण खोला है। यह फ्लैट्स साड़े 28 लाख रुपए से लेकर 74.5 लाख रुपए में मिलेंगे। 2.85 लाख देकर फ्लैटों का रेजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। इसमें 1 बीएचके से लेकर 3 बीएचके तक के फ्लैट उपलब्ध हैं। लखनऊ में औद्योकिक विकास मंत्री संतीश महाना ने बताया कि ग्रेटर नोएडा इंडस्ट्रियल अथॉरिटी के यह फ्लैट सेक्टर 12 और ओमीक्रॉन 01 में उपलब्ध हैं जो jewar international airport से 25 मिनट की दूरी पर होगें। जब्कि गुड़गांव और फरीदाबाद से यहां एक घंटे में पहुंचा जा सकेगा। जिस जगह यह फ्लैट उपलब्ध हैं वहां जल्द ही मेट्रो भी पहुंच रही है।
फ्लैटों के पंजीकरण के लिए 12 नवंबर तक की तारीख रखी गई है जब्कि फ्लैट का आवंटन का ड्राफ्ट 20 दिसम्बर को होगा। आपको भी मल्टी स्टोरी फ्लैट चाहिए तो सेक्टर 12 और ओमीक्रान 01 नोएडा में आवेदन कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी ग्रेटर नोएडा डेवेलपमेंट अथॉरिटी की आधिकारिक वेबसाईट http://greaternoidaauthority.in/ पर उपलब्ध हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो