script

ट्रिपल मर्डर से दहला लखनऊ, घर के अंदर खून से लथपथ मिली दंपत्ति की लाश, सपा ने दिया बयान

locationलखनऊPublished: Aug 20, 2020 09:46:20 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

गुरुवार को ट्रिपल मर्डर से राजधानी लखनऊ में हड़कंप मच गया। एक तरफ बुुजुर्ग दंपत्ति की घर के अंदर लाश मिली, तो वहीं से 50 मीटर की दूरी पर एक और शख्स का शव मिला।

Triple Murder

Triple Murder

लखनऊ. गुरुवार को ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) से राजधानी लखनऊ (Lucknow) में हड़कंप मच गया। एक तरफ बुुजुर्ग दंपत्ति की घर के अंदर लाश मिली, तो वहीं से कुछ दूरी पर एक और शख्स का शव मिला, जिसे देख इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है व इस सवाल का भी जवाब तलाश रही है कि कहीं दोनों वारदातों की एक ही कड़ी तो नहीं। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौजूद रही।
ये भी पढ़ें- जेल के एक साथ 77 कैदियों समेत 127 कोरोना संक्रमित, एसबीआई के आठ कर्मी भी निकले पॉजिटिव

यह है मामला-

पहला मामला निगोहां के उदयपुर गांव का है जहां एक कमरे के अंदर बुगुर्द दंपति रामसनेही (58) रामजानकी देवी (53) का शव खून से लथपथ स्थिति में मिला है। सबसे पहले इसकी जानकारी उनके नाती विनय को दोपहर में हुई जो उनसे मिलने आया था। रामसनेही का शव बिस्तर पर पड़ा था जबकि रामजानकी का शव जमीन पर पड़ा था। उनसे तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर ही रही थी कि 50 मीटर की दूरी पर बंद पड़ा एक गार्ड का भी शव मिला है। पुलिस के अंदेशा ही कि दंपति की हत्या रात में की गई है। आइजी लक्ष्मी सिंह का कहना है कि बुजुर्ग दंपति अर्धनग्न थे और ऐसा प्रतीत हो रहा था कि दोनों सोने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस का मानना है कि बुधवार शाम से देर रात के बीच घटना को अंजाम दिया गया है। घर में रखा सारा सामान भी व्यवस्थित था, इसलिए लूट व डकैती की घटना से भी पुलिस इंकार कर रही है।
ये भी पढ़ें- समाज सेविका ने अपना प्लाज्मा डोनेट कर मासूम कोरोना पीड़ित की बचाई जान, कायम की मिसाल

दंपति के हैं तीन बेटे-

दंपति पिछले कई सालों साल से निगोंहा-नगराम मोड़ पर उदयपुर में रह रहे थे। उनके तीन बेटे हैं। इनमें मूलचंद्र नाम का एक बेटा दिल्ली में रहता है, तो दो बेटे रामनारायण और लक्ष्मी नारायण राती गांव में रहते हैं। मृतक दंपति भी पहले राती गांव में ही रहते थे। बाद में वे निगोहा शिफ्ट हो गए।
सपा ने साधा निशाना-

मामला पर समाजवादी पार्टी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार, अपराध होता बारंबार! लखनऊ के निगोहा क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर से सनसनी! बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के साथ-साथ चंद कदम की दूरी पर एक और शख्स की लाश मिली। प्रदेशवासियों को सुरक्षा देने में पूर्णतः नाकाम सरकार। दोषियों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई करे सरकार।

ट्रेंडिंग वीडियो