अब स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव, कहा- जल्द ठीक हो जाऊंगा

यूपी में कोरोना (Coronavirus in UP) संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह (Jay Pratap Singh) की भी रिपोर्ट कोरोना (Covid 19) पॉजिटिव आई है।

By: Abhishek Gupta

Published: 24 Jul 2020, 06:05 PM IST

लखनऊ. यूपी में कोरोना (Coronavirus in UP) संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह (Jay Pratap Singh) की भी रिपोर्ट कोरोना (Covid 19) पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारेंटीन कर लिया है। जय प्रताप सिंह लगातार अस्पतालों का जायजा कर स्वास्थ्य व्यवस्था व मरीजों का हालचाल ले रहे थे, इसके अतिरिक्त सीएम योगी के साथ बैठकों में भी शामिल हो रहे थे। उनके पहले यूपी सरकार के अन्य मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, आयुष मंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी, मंत्री रघुराज सिंह, प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण भी संक्रमित हो चुके हैं जो एसजीपीजीआई में भर्ती है। वहीं देखते ही देखते लखनऊ अब कोरोना का एपिसेंटर बनता जा रहा है।

ये भी पढ़ें- राममंदिर भूमि पूजन रोकने की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा कल्पनाओं पर आधारित है याचिका

जल्द ठीक हो जाऊंगा- जय प्रताप सिंह
स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों को बताया है कि घबराने की जरूरत नहीं, मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा। उन्होंने बताया कि वह लखनऊ में ही हैं और अपने आवास में होम क्वॉरनटीन हो गए हैं। वह कहते हैं कि उन्हें किसी तरह के कोई लक्षण नहीं है और वे खुद को स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। डॉक्टर्स ने अगले 10 दिन के लिए आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है। इससे पहले जयप्रताप सिंह मार्च माह में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के संक्रमित पाए जाने पर एहतियातन सेल्फ आईसोलेट हो गए थे।

ये भी पढ़ें- एमपी के कैबिनेट मंत्री की कोरना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, लखनऊ में बढ़ी टेंशन

coronavirus
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned