scriptQuick Read: विकास दुबे के एक और मददगार गिरफ्तार | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

Quick Read: विकास दुबे के एक और मददगार गिरफ्तार

locationलखनऊPublished: Dec 18, 2021 06:06:24 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

बिकरू कांड में विकास दुबे का एक और इनामी साथी गिरफ्तार कर लिया गया है। पनकी थाना पुलिस ने बिकरू कांड में अभियुक्त को फरार होने में मदद करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसपर पुलिस ने पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया था और काफी समय उसकी तलाश कर रही थी।

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

विकास दुबे के एक और मददगार गिरफ्तार

कानपुर. बिकरू कांड में विकास दुबे का एक और इनामी साथी गिरफ्तार कर लिया गया है। पनकी थाना पुलिस ने बिकरू कांड में अभियुक्त को फरार होने में मदद करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसपर पुलिस ने पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया था और काफी समय उसकी तलाश कर रही थी। उसने ही विकास दुबे और उसके साथियों को भगाने के लिए कार उपलब्ध कराई थी। चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में दबिश देने गई पुलिस टीम पर विकास दुबे और उसके साथियों ने हमला कर दिया था। इस घटना में सीओ समेत आठ पुलिस कर्मी बलिदान हो गए थे। वारदात के बाद हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके साथी फरार हो गए थे। पुलिस ने दूसरे दिन दो साथियों को एनकाउंटर में मार दिया था, इसके बाद हमीरपुर, इटावा और पनकी में छिपे विकास के साथियों का एनकाउंटर किया था।
डीआईजी आवास के पास शादी की सालगिरह पार्टी में युवक को मारी गोली

गोरखपुर. डीआईजी आवास के पास स्थित बिलंदपुर कॉलोनी में जितेंद्र के घर पर शादी की सालगिरह समारोह का आयोजन किया गया था। राजघाट इलाके के दुर्गा मंदिर के पास रहने वाला रमेश कन्नौजिया (40) भी अपने दोस्त के साथ समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचा था। वहां पर डांस के दौरान ही शराब पार्टी भी चली। इसी के बाद नाचने के दौरान ही किसी बात पर मक्खन तिवारी के साथी का रमेश से कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि मक्शन ने अपने पास रखे पिस्टल से रमेश के सीने पर गोली मार दी और फरार हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। उधर, पुलिस ने घायल की तहरीर पर एक आरोपी मक्खन तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया।
ठंड में नंगे पांव अगहन मास की अंतरगृही यात्रा के लिए उमड़े श्रद्धालु

वाराणसी. सात वार नौ त्योहार वाली काशी धार्मिक और सांस्कृतिक आयोजनों के लिए देश और दुनिया में अलग स्थान रखती है। इसी क्रम में मार्गशीर्ष यानी अगहन मास की कड़ाके की ठंड के बीच शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी यानी शनिवार की सुबह काशीवासियों ने मणकर्णिका घाट पर गंगा स्नान कर नंगे पांव 25 किलोमीटर लंबी अंतरगृही यात्रा शुरू की। सिर पर गठरी लिए हुए श्रद्धालु घाटों के किनारे-किनारे होते हुए मणिकर्णिका घाट से अस्सी घाट, जगन्नाथ मंदिर, संकटमोचन, साकेत नगर, खोजवां, लहरतारा, मंडुवाडीह, होते हुए कैंटोनमेंट पहुंचे। इस दौरान रास्ते में पड़ने वाले सभी मंदिरों में श्रद्धालु दर्शन-पूजन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो