scriptUP Weather: लखनऊ समेत कई जिलों में शुरू हुई झमाझम बारिश, अगले दो दिन के लिए जारी हुआ अलर्ट | UP Weather alert heavy rain begins in lucknow kanpur | Patrika News

UP Weather: लखनऊ समेत कई जिलों में शुरू हुई झमाझम बारिश, अगले दो दिन के लिए जारी हुआ अलर्ट

locationलखनऊPublished: Sep 02, 2020 08:10:20 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बुधवार राजधानी लखनऊ में सुबह से ही रुक-रुक कर बारिश (Rainfall) होती रही। वहीं शाम तो अचानक तेज बारिश से लोगों को उमस से राहत मिली।

Rain

Rain

लखनऊ. महीना बदलने के साथ मौसम का रुख भी बदल गया है। लेकिन जैसा कि अनुमान था कि सितंबर माह में भी रुक-रुक बारिश (Rain) होगी, आखिर वैसा ही हुआ। बुधवार को राजधानी लखनऊ में सुबह से ही रुक-रुक कर बारिश (Rainfall) होती रही। वहीं शाम तो अचानक तेज बारिश से लोगों को उमस से राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो से तीन दिन ऐसा ही मौसम रहने की उम्मीद है। लखनऊ का अधिकतम तापमान 31 तो न्यूनतम 26 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं कानपुर में बादल सुबह से ही झूमकर बरसे। मौसम विभाग ने करीब 10-15 मिमी बारिश होने की अनुमान जाहिर किया है। यह सिलसिला अभी आने वाले तीन दिनों तक जारी रहेगा।
ये भी पढ़ें- सपा पूर्व जिलाध्यक्ष का हुआ निधन, भावुक अखिलेश यादव ने कही यह बात

राजधानी में भी बुधवार को बादलों की आवाजाही दिखाई दे रही है। कुछ स्थानों पर बौछारें भी पड़ी। वहीं पूर्वी यूपी में कुछ जगह अच्छी बारिश की भी संभावना जताई गई है। मौसम विभाग का कहना है कि फिलहाल प्रदेश में मानसून की सक्रियता कम है। बादलों की आवाजाही के साथ कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश भी रिकॉर्ड की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो