scriptशादी की बात करने प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, युवक ने स्टोर रूम में हाथ-पैर बांध बनाया बंधक | Boyfriend kidnapped girlfriend in his store room in chhattisgarh | Patrika News
महासमुंद

शादी की बात करने प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, युवक ने स्टोर रूम में हाथ-पैर बांध बनाया बंधक

प्रशांत उसकी बात टालता रहा तो उसने प्रशांत के घर जा कर अपने शादी करने की बात सोची और शनिवार को उसके घर पहुंच गयी और शादी करने की बात करने लगी।

महासमुंदFeb 16, 2020 / 04:20 pm

Karunakant Chaubey

शादी की बात करने प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, युवक ने स्टोर रूम में  हाथ-पैर बांध बनाया बंधक

शादी की बात करने प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, युवक ने स्टोर रूम में हाथ-पैर बांध बनाया बंधक

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महसुमंद जिले में एक युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी लेकिन प्रेमी हमेशा उसकी बात को टाल देता था। ऐसे में प्रेमिका को एक तरकीब सूझी। वो सीधे प्रेमी के घर पहुंच गयी और शादी करने का दबाव बनाने लगी। अपने घर पर प्रेमिका को देख प्रेमी की हालत खराब हो गयी। उसने प्रेमिका अपने घर के स्टोर रूम में बंधक बना लिया।

मां को प्रेमी के साथ संदिग्ध अवस्था में देख आगबबूला हुए बेटे और उसके पति ने प्रेमी की ले ली जान

दरअसल मामला जिले के बेमचा गांव का है। जहां के रहने वाले प्रशांत चंद्राकर और नयापारा की एक लड़की कई सालों से प्रेम सम्बन्ध में थे। युवती प्रशांत से शादी करना चाहती थी। उसने ये बात प्रशांत को बताई तो उसने बहाना बना दिया।
जब कई कहने के बाद भी प्रशांत उसकी बात टालता रहा तो उसने प्रशांत के घर जा कर अपने शादी करने की बात सोची और शनिवार को उसके घर पहुंच गयी और शादी करने की बात करने लगी। उसकी इस हरकत से नाराज प्रशांत ने उसे अपने घर के स्टोर रूम में हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया।
युवती ने स्टोर रूम में शोर मचाना शुरू कर दिया। जब आसपास के ग्रामीणों तक उसकी आवाज पहुंची तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने युवती को मुक्त कराया और आगे की कार्यवाई कर रही है।

Home / Mahasamund / शादी की बात करने प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, युवक ने स्टोर रूम में हाथ-पैर बांध बनाया बंधक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो