scriptCG Strike News: नायब तहसीलदार को कार्यालय में ही मारा थप्पड़, विरोध में प्रदेश के तहसीलदार कल करेंगे हड़ताल | CG Strike News: Tahsildar Beaten case in Mahasamund, strike tomorrow in protest | Patrika News
महासमुंद

CG Strike News: नायब तहसीलदार को कार्यालय में ही मारा थप्पड़, विरोध में प्रदेश के तहसीलदार कल करेंगे हड़ताल

CG Strike News: प्रदेश में नायब तहसीलदार को कार्यालय में ही कॉलर पकड़कर मारने का मामला सामने आया है। जिसके बाद अब प्रदेशभर के तहसीलदार एक जुट होकर विरोध में हड़ताल की चेतावनी दी है…..

महासमुंदJul 10, 2024 / 06:51 am

चंदू निर्मलकर

CG tahsildar strike news Beaten Tahsildar
CG Strike News: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में नायब तहसीलदार को कार्यालय में कॉलर पकड़कर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद प्रदेशभर के तहसीलदार आक्रोश में है। आज मंत्री टंकराम वर्मा को ज्ञापन सौंपकर हड़ताल की जानकारी दी। इस फैसले से कामकाज पूरी तरह से चरमरा जाएगी। बता दें कि प्रदेशर के पटवारी 32 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं, वहीं अब प्रदेश के तहसीलदार और नायब तहसीलदार हड़ताल की चेतावनी दी है।

CG Strike News: यह है पूरा मामला

CG Tahsildar Beaten case: नायब तहसीलदार से मारपीट का यह मामला महासमुंद जिले के झलप का है। बताया गया कि उप तहसील राजस्व कोर्ट में सोमवार को नायब तहसीलदार युवराज साहू शासकीय कार्य कर रहे थे। इसी दौरान कुलप्रीत सिंह निवासी छिलपावन ने किसी बात को लेकर चप्पल फेंककर पहले नायाब तहसीलदार को मारा। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो थप्पड़ भी जड़ दिए। एकाएक हुई इस घटना से तहसील में उप तहसील में अफरा-तफरी मच गई।
यह भी पढ़ें

CG Patwari Strike: एक और आंदोलन! आज से 175 पटवारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, इन मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

CG Strike News Update: पटेवा थाना में केस दर्ज

इस दौरान कुलप्रीत और नायब तहसीलदार के बीच कहासुनी भी हुई। घटना के बाद पटवारी, आरआई, नायब तहसीलदार पटेवा थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस भी नहीं बता पा रही है कि किस बात को लेकर मारपीट हुई। पटेवा थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि नायब तहसीलदार से मारपीट हुई है। आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

CG Tahsildar Beaten case: थाने के बाहर की नारेबाजी

थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पटवारी, आरआई, नायब तहसीलदार ने नारेबाजी भी की। वहीं आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। लेकिन पुलिस ने मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। फिलहाल आज चेतावनी के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया है।

Hindi News/ Mahasamund / CG Strike News: नायब तहसीलदार को कार्यालय में ही मारा थप्पड़, विरोध में प्रदेश के तहसीलदार कल करेंगे हड़ताल

ट्रेंडिंग वीडियो