scriptबाहुबली हरिशंकर तिवारी की सौनौली छावनी पर पुलिस का छापा, तीन गिरफ्तार | Police Raid on Ex Minister Harishankar Tiwari place Three Arrested | Patrika News
गोरखपुर

बाहुबली हरिशंकर तिवारी की सौनौली छावनी पर पुलिस का छापा, तीन गिरफ्तार

पूर्व मंत्री व बसपा नेता बाहुबली हरिशंकर तिवारी के सोनौली स्थित छावनी पर पुलिस ने की छापेमारी।

गोरखपुरDec 21, 2017 / 11:02 pm

रफतउद्दीन फरीद

Harishankar Tiwari

हरिशंकर तिवारी

महराजगंज. सोनौली नगर के तीन व्यापारी भाइयों को भारतीय स्टेट बैंक परिसर में अवैध स्टैंड वसूली को लेकर हुई मारपीट में पांच अज्ञात आरोपियों की तलाश में पहुंची जिले की पुलिस ने पुरे दल बल के साथ पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के सोनौली स्थित छावनी पर छापा मार कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इसे भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाई बसपा की नवाबगंज चेयरमैन शहला ताहिर व अन्य की गिरफ्तारी पर रोक

गुरुवार की शाम करीब पांच बजे अपर पुलिस अधीक्षक महराजगंज आशुतोष शुक्ला के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी निचलौल रणविजय सिंह सोनौली,नौतनवा, कोल्हुई और बरगदवा की पुलिस टीम ने आज पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के सोनौली स्थित छावनी पर तीन व्यापारी भाइयों को मारपीट कर लहूलुहान करने वाले फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापे मारी किया। इस दौरान पुलिस बल को देखकर वह मौजूद कई लोग फारार हो गए जिनमे तीन लोगों को पुलिस ने दबोच लिया।

इसे भी पढ़ें
ओवरब्रिज का श्रेय लेने के लिये सपा-भाजपा आमने-सामने, सपाइयों ने जुलूस निकालकर कर दी शुरुआत


कुछ दिनों पूर्व सोनौली नगर के दो व्यापारी भाई अनिल और कृष्णा पटवा स्टेट बैंक में अपना आधार लिंक कराने गए थे। वापसी के समय अनाधिकृत स्टैंड वसूली को लेकर हुई कहा सुनी में वह मौजूद लोगों ने दोनों भाइयों को मारना पीटना शुरू कर दिया। बचाने पहुंचे तीसरे भाई राजू पटवा को भी मारपीट कर लहुलुहान कर दिए। घटना की खबर पाकर पहुंचे नगर के व्यापारियों ने सड़क जाम
कर दबंगों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। मौके पर पहुंची सोनौली पुलिस ने व्यापारियों को समझा बुझाकर माहौल को शांत किया और उसी समय दबिश देकर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

इसे भी पढ़ें
सपा के बाद अब भाजपा का पलटवार, ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी छीनने के लिये पेश किया दावा


बर है की पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मौके की तलाश में थी जो आज सूचना पर पहुंचे पुलिस बल ने कार्यवाही करते हुए तीन और लोगों को गिरफ्तार कर अपने साथ लेती गयी। प्रभारी कोतवाल सोनौली राजेश कुमार ने बताया की विशाल,मिलन और अर्जुन नामक तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है।
by Yasoda Srivastava

Home / Gorakhpur / बाहुबली हरिशंकर तिवारी की सौनौली छावनी पर पुलिस का छापा, तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो