scriptछेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगों ने छात्रा को दी ऐसी दर्दनाक मौत कि रोंगटे खड़े हो जाएं… | school girl murdered and hanged on tree for opposing molestation | Patrika News

छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगों ने छात्रा को दी ऐसी दर्दनाक मौत कि रोंगटे खड़े हो जाएं…

locationमैनपुरीPublished: Oct 03, 2018 12:12:35 pm

Submitted by:

suchita mishra

गांधी जयंती पर स्कूल से लौट रही छात्रा ने छेड़छाड़ का किया विरोध तो दबंगों ने पीट पीटकर उतार दिया मौत के घाट। शव को पेड़ पर लटका दिया।

student

student

मैनपुरी। जनपद के एलाऊ थाना क्षेत्र में मंगलवार को 11वीं की छात्रा को कुछ दबंग युवकों ने मिलकर पेड़ से लटका दिया। इस बीच कुछ स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और युवकों को दबोच लिया। पहले तो उनकी जमकर धुनाई की, फिर पुलिस के हवाले कर दिया।
ये था मामला
सरस्वती इंटर कॉलेज अजीतगंज में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा गांधी जयंती के कार्यक्रम के बाद विद्यालय से लौट रही थी। इसी बीच तीन युवकों ने उसके साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों के मुताबिक उन्होंने दूर से युवकों को छात्रा को पीटते हुए देखा। ग्रामीणों का कहना है दबंग युवकों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा को पीट पीट कर मार डाला। उसके बाद उसके दुपट्टे से फंदा बनाकर शव को पेड़ पर लटका दिया, ताकि ये मामला आत्महत्या का लगे। लेकिन इस बीच ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आरोपियों को दबोच लिया।
Must Read – सेक्युलर मोर्चे के मंडल प्रभारी बोले, शिवपाल ही हैं महागठबंधन के जनक, उनके बिना महागठबंधन संभव नहीं

ग्रामीणों ने आरोपी युवकों को जमकर पीटा, लेकिन इस बीच हत्या की सूचना मिलने के बाद एसपी अजय शंकर राय, एएसपी ओमप्रकाश सिंह सहित चार थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल मृतका के भाई की तरफ से चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। तीन लोग पुलिस की गिरफ्त में हैं। एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पकड़े गए आरोपियों में शिवम पुत्र राजेन्द्र निवासी नगला बाग थाना कुर्रा, मंगल पुत्र सुभाष चन्द्र और विकास पुत्र प्रमोद यादव निवासी राजलपुर थाना एलाऊ शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो