Amazon Prime Day sale 2021: लैपटॉप्स, हेडफोन्स और घड़ियों पर आकर्षक ऑफर्स

Amazon Prime Day sale 2021: कई आकर्षक ऑफर्स के साथ Amazon अपनी सालाना Amazon Prime Day sale 2021 ला रहा है। इसमें लैपटॉप्स, हेडफोन्स और घड़ियों पर आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स के चलते ग्राहकों में उत्साह बना हुआ हैं।

By: Tanay Mishra

Published: 22 Jul 2021, 10:53 PM IST

नई दिल्ली। भारत में सबसे बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स में से एक Amazon की सेल (Amazon Prime Day sale 2021 ) 26 जुलाई से शुरू होगी। हर साल की तरह इस साल भी अमेज़न ने ग्राहकों को लुभाने के लिए बड़े ब्रांड्स पर आकर्षक ऑफर्स देने का वादा किया है। अमेज़न प्राइम डे की पांचवीं एनिवर्सरी पर शुरू हो रही इस सेल में अलग-अलग केटैगरी के प्रॉडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। इसमें लैपटॉप्स पर 35,000 रुपये तक के डिस्काउंट, हेडफोन्स पर 70% तक का डिस्काउंट और स्मार्टवाॅचेज़ और फिटनेस ट्रैकर तथा वाॅचेज़ पर 60% तक का डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़े - Amazon Prime Day sale 2021: इतने आकर्षक ऑफर्स कि सोच नहीं सकते

सेल में डिमांड वाले लैपटॉप्स, हेडफोन्स और घड़ियां

  1. HP 15 इंटेल पेंटियम गोल्ड 6405U प्रोसेसर एंट्री लेवल 15.6 इंच लैपटॉप।
  2. ह्यूवाई बैंड 6 फिटनेस ट्रैकर।
  3. बोट बेसहेड्स 102 इन ईयर वायर्ड ईयरफोन्स विद माइक।
  4. बोट एयरडोप्स 441 TWS ईयरबड्स।
  5. बोट रॉकर्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स।
  6. एल्टेक लान्सिंग एल-एचपी-04 बीटी हेडफोन्स।

यह भी पढ़े - आज भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 10T 5G, जानिए फीचर्स और कीमत

किसको मिलेगा सेल के ऑफर्स का फायदा

Amazon Prime Day sale प्राइम मेंबर्स के लिए रहेगी। इसमें उन्हें कई आकर्षक ऑफर्स, डिस्काउंट और फास्ट डिलीवरी की सुविधा मिलेगी। अमेज़न प्राइम की मेंबरशिप 999 रुपये में एक साल के लिए और 129 रुपये में एक महीने के लिए ली जा सकती हैं। 18-24 साल के ग्राहकों के लिए प्राइम मेंबरशिप पर यूथ ऑफर मिलता हैं। इसमे उन्हें 50% डिस्काउंट पर प्राइम मेंबरशिप और उसके सभी फायदे मिल सकते हैं।

यह भी पढ़े - Amazon ने 97000 का एयरकंडीशनर मात्र 5900 रुपए में बेचा

बैंक ऑफर्स

Amazon ने Prime Day सेल में कई बैंक ऑफर्स की भी सुविधा दी हैं। इसमें एक्सचेंज ऑफर्स, नो कॉस्ट ईएमआई शामिल हैं। इसमें कूपन पर 4000 रुपये तक का ऑफ और एक्सचेंज पर 5000 रुपये तक का एक्स्ट्रा ऑफ की सुविधा हैं। ईएमआई के लिए 9 महीने तक नो कॉस्ट चार्ज की सुविधा भी हैं। साथ ही अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको अतिरिक्त 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा। ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5% रिवाॅर्ड पॉइंट्स भी मिलेगे।

यह भी पढ़े - कौन हैं Andy Jessy? जिन्होंने अमेजन में Jeff Bezos की जगह ली, कड़ी मेहनत के बल पर यहां तक पहुंचे

Tanay Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned